Thursday , May 16 2024
Breaking News

PM Diwali: नौशेरा पहुंचे PM मोदी, फॉरवर्ड पोस्ट पर जवानों के साथ मनाई दिवाली

PM Modi Diwali 2021: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  हर वर्ष की तरह इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरहद पर जवानों के साथ दिवाली मना रहे हैं। पीएम मोदी गुरुवार सुबह जम्मू के नौशेर सेक्टर पहुंचे। यहां फॉरवर्ड पोस्ट का दौरा किया। करीब एक घंटा जवानों के साथ गुजारा। उन्हें दिवाली की बधाइयां दी। सैनिकों के परिजन तक भी अपनी शुभकामनाएं पहुंचाईं। इससे पहले पीएम मोदी सुबह करीब 7.30 बजे बिना किसी सुरक्षा और तामझाम के नई दिल्ली में अपने निवास से निकलकर एयरपोर्ट पहुंचे। पीएम मोदी की गाड़ी इस दौरान रेड सिग्नल पर भी रुकी। नौशेरा में पीएम मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और जवानों को संबोधित भी किया।

पीएम मोदी ने जवानों से कहा कि आप भारत मां का सुरक्षा कवच हो। आपके रहने से पर्व पर रोशनी आती है। आपको पराक्रम से प्रकाश फैलता है। आपसे नई ऊर्जा लेकर जाऊंगा। सर्जिकल स्ट्राइक में यहां की ब्रिगेड ने जो भूमिका निभाई थी वह देश के हर नागरिक को गर्व से भर देता है।पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की कि वे आज रात एक दीया शहीदों के नाम का जलाएं।

बता दें, 2014 में प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी हर दिवाली पर सीमा पर जाते हैं और जवानों का उत्साहवर्धन बढ़ाते हुए दिवाली मनाते हैं। नीचे देखिए तस्वीरें। इससे पहले पीएम मोदी ने देशवासियों को दिवाली की बधाइयां देते हुए ट्वीट किया, दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

 

About rishi pandit

Check Also

जयशंकर ने अमेरिका को चाबहार डील पर बैन वाली धमकी देने पर खूब सुनाया

नईदिल्ली विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने लोकसभा चुनाव को 'नकारात्मक ढंग' से दिखाने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *