Sunday , May 12 2024
Breaking News

Katni:फर्जी स्टीकर लगाकर बेचते थे ब्रांडेड कंपनियों के टीवी, त्योहारों पर बाजार में नकली सामान की भरमार 

कटनी,भास्कर हिंदी न्यूज़/ दिवाली पर ब्रांडेड कंपनियों के टीवी सहित अन्य सामान खरीद रहे हैं तो सावधान हो जाइए। कोतवाली पुलिस को ऐसे दुकानदारों पर कार्रवाई करने में सफलता मिली है। कोतवाली थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह ने बताया कि मनोज साहू की गांधी गंज स्थित दुकान से कंपनियों के फर्जी स्टीकर लगे 21 नग टीवी सहित अन्य इलेक्ट्रानिक सामानों को पकड़ा गया है। ये ब्रांडेड कंपनियों के टीवी सहित अन्य सामान फर्जी स्टीकर लगाकर बेच रहे थे। इनमें एलजी, एमआई और सैंमसंग के सामान मिले हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच जारी है।

स्कूल के लिए निकली नाबालिग इंदौर में मिली

21 अक्टूबर को घर से स्कूल जाने निकली नाबालिग शाम को लौट कर घर नहीं आई। घर वालों ने स्कूल सहित उसकी सहेलियों और संबंधित लोगों से पता किया लेकिन नाबालिग का कही पता नहीं चला। थक हारकर घर वाले स्लीमनाबाद थाना में पहुंचे और पुलिस पूरा घटनाक्रम बताया। जिस पर स्लीमनाबाद थाना में विभिन्ना धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्घ कर नाबालिग की तालश शुरू की गई।

थाना प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि जैसे मामला संज्ञान में लाया गया वैसे तुरंत स्लीमानाबाद पुलिस ने सक्रियता से नाबालिग की तलाश शुरू की। जानकारी जुटाने पर पता चला कि नाबालिग इंदौर में है। जिस पर तुरंत पुलिस अधीक्षक को मामले की जानकारी देकर उनके आदेश पर तुरंत इंदौर के लिए एक टीम रवाना की गई। इंदौर से पुलिस ने नाबालिग को दस्तायाब किया और स्लीमनाबाद थाना लाकर उसके स्वजन के हवाले किया। टीम में थाना स्लीमनाबाद के सहायक उपनिरीक्षक वहाब खान, आरक्षक रजनीश एवं साइबर सेल कटनी आरक्षक प्रशांत विश्वकर्मा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

About rishi pandit

Check Also

खंडवा से भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल ने कार्यकर्ताओं को अयोध्या दर्शन करने और पीएम मोदी से मिलने के लिए ऑफर दिया

खंडवा मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से भाजपा प्रत्याशी और मौजूदा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *