Thursday , May 9 2024
Breaking News

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को बॉम्‍बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

Aryan Khan Drugs Case: digi desk/BHN/मुंबई/  ड्रग्‍स मामले में न्‍यायिक हिरासत में बंद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आखिरकार बॉम्‍बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने 3 दिन तक दलीलें सुनने के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को जमानत दे दी है। विस्तृत आदेश कल दिया जाएगा। आर्यन खान के वकील पूर्व एजी मुकुल रोहतगी के अनुसार उम्मीद है कल या शनिवार तक सभी जेल से बाहर आ जाएंगे।

कल अधिवक्ता अमित देसाई, मुकुल रोहतगी और अली काशिफ खान देशमुख ने आरोपियों की ओर से दलीलें रखीं। आरोपी अरबाज मर्चेंट की ओर से पेश देसाई ने कहा कि अदालत को पहली रिमांड के दौरान कहा कि गिरफ्तार व्यक्तियों को उनकी गिरफ्तारी के आधार के बारे में सूचित किया जाना चाहिए।

आरोपी मुनमुम धमेचा के वकील देशमुख ने कहा कि क्रूज पर तलाशी के दौरान की गई बरामदगी से उनका कोई संबंध नहीं है। आर्यन खान 8 अक्टूबर से जेल में है। एनसीबी द्वारा 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी पर ड्रग छापे के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान इससे पहले दो बार जमानत से इनकार कर चुके हैं। पिछले हफ्ते उन्हें जमानत देने से इनकार करने वाली विशेष एंटी-ड्रग्स कोर्ट ने कहा कि उन्हें अपने दोस्त अरबाज मर्चेंट के जूते में छिपे चरस के बारे में पता था और यह “सचेत कब्जे” के बराबर था। आर्यन और 18 अन्य के साथ अरबाज मर्चेंट को भी गिरफ्तार किया गया था।

 

About rishi pandit

Check Also

सेक्स कांड’ से जुड़े हैं तार- एचडी रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

बेंगलुरु जनता दल (सेक्युलर) नेता एचडी रेवन्ना को 14 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *