Sunday , April 28 2024
Breaking News

Rashifal 9th October : नवरात्र के तीसरे दिन मिलेंगे आय बढ़ाने के मौके, जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शनिवार 

मेष- आज शुभ कार्यों का आयोजन होगा। आनंद और प्रसन्नता रहेगी। अनैतिक संबंधों के कारण आपकी छवि खराब हो सकती है। आध्यात्मिक खोज आपको अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पाने में मदद कर सकती है। आपको किसी तरह के दबाव में काम करना पड़ सकता है। भाग्य का सहयोग आज नहीं मिलेगा।

वृष- आज नवरात्रि के तीसरे दिन आप किसी नए जुड़ाव या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आप व्यावसायिक परियोजनाओं को लेकर उत्साही और आत्मविश्वासी हैं, इसलिए आप भविष्य में पूर्ण सफलता प्राप्त करने में सक्षम होंगे। यदि कोई कानूनी मामला लंबित है तो अदालती मामलों में सफलता के संकेत मिल रहे हैं। बच्चे परीक्षा में सफल होंगे, जो पूरे परिवार के लिए खुशी की बात है।

मिथुन- माता चंद्रघंटा की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। आज नवरात्र के तीसरे दिन आय में वृद्धि के कुछ अच्छे अवसर भी आपको मिल सकते हैं। जिससे आप खुद हैरान हो सकते हैं। आप हाल ही में कुछ नए दोस्तों से मिले होंगे। आप अपनी पसंद या पसंद के काम करने के लिए उत्सुक रहेंगे। आप जिस स्थिति का सामना कर रहे हैं, उससे ही आपको लाभ होगा।

कर्क- मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्यार आज कुछ लोगों के जीवन में दस्तक दे सकता है। पारिवारिक संबंधों में किसी बात को लेकर खटास आ सकती है। मां चंद्रघंटा की कृपा से कड़ी मेहनत करने से आपको हर कार्य में सफलता मिलने की संभावनाएं नजर आ रही हैं। कार्य में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों को पढ़ने-लिखने आदि के कार्यों में सफलता मिलेगी। धन प्राप्ति में आसानी होगी।

सिंह- आज नवरात्रि के तीसरे दिन आपको बेहतरीन आर्थिक परिणाम मिलेंगे. प्रभावशाली लोगों के साथ संबंध स्थापित करने का यह एक अच्छा समय है। नौकरी की तलाश में किए गए प्रयास फायदेमंद रहेंगे। आपकी सामाजिक स्थिति में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा और कोई शुभ अवसर भी मनाया जा सकता है। आप संपत्ति में निवेश कर सकते हैं या वाहन खरीद सकते हैं।

कन्या- दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। लेन-देन और निवेश के मामलों में नई योजना बनाएंगे। आपके आस-पास चहल-पहल बनी रहेगी। आपकी एकाग्रता चरम पर होगी और आपको एक साथ कई काम निपटाने पड़ सकते हैं। आज नवरात्रि के तीसरे दिन मेहनत का फल मिलेगा और सफलता मिलेगी। लोगों से मिलने या परिवार के साथ कहीं जाने का कार्यक्रम बन सकता है।

तुला- आज आप पूरे दिन तरोताजा महसूस करेंगे. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा। आप अपने जीवनसाथी और अपने से बड़े लोगों के साथ संबंधों का आनंद लेंगे। यदि आप आय में वृद्धि के स्रोतों की तलाश कर रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा। आज नवरात्र के तीसरे दिन धन संबंधी लाभ हो सकते हैं। व्यापार के क्षेत्र में कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृश्चिक- आज नवरात्रि के तीसरे दिन भाग्य आपके साथ है, रुके हुए कार्यों को आगे बढ़ाने में आज बहुत मदद मिलेगी. पराक्रम और उत्साह में वृद्धि होगी। काम में रुचि रहेगी और मेहनत के अनुसार परिणाम भी मिलेगा। इस समय पूरे मन से किया गया कोई भी कार्य निश्चित रूप से फल देगा। शिक्षा के क्षेत्र में काम करने वालों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु- महत्वपूर्ण लोगों के साथ आपके बहुत अच्छे संबंध होंगे। महत्वपूर्ण संबंध बेहतर हो सकते हैं। पैसों की स्थिति के बारे में भी आप थोड़ा सोच सकते हैं। आज नवरात्रि के तीसरे दिन कुछ नई जिम्मेदारियां भी आप पर आ सकती हैं। जिसे खुशी-खुशी स्वीकार करना आपके लिए अच्छा रहेगा। गोचर राशिफल का पांचवां चंद्रमा आपकी योजनाओं को सफल बना सकता है और आपको सफलता दिलाएगा।

मकर- आज नवरात्र के तीसरे दिन आपको ईमानदार लोगों से संबंध बढ़ाने की जरूरत है। अच्छा खासा पैसा कमा सकते हैं। आपको किसी व्यक्ति की बकवास का सामना करना पड़ सकता है। आप अधिक खर्च करने की आदत को नियंत्रित करते हैं। वाणी के प्रयोग से आपका काम हो जाएगा। पहले सोचो और सोचने के बाद कुछ कहो। आपके द्वारा किए गए कार्यों का अपेक्षित परिणाम न मिलने से आप निराश होंगे।

कुंभ- आज नवरात्र के तीसरे दिन आपका आत्मविश्वास और साहस चरम पर रहेगा। राजनीति या सामाजिक कार्य से जुड़े लोग कई बैठकों आदि में भाग लेंगे। आपको मान-सम्मान मिलेगा और कोई नई जिम्मेदारी भी मिल सकती है। जटिल समस्याओं का समाधान आपको मिलेगा। वित्त में किए गए प्रयास वांछित परिणाम देंगे। पुराना भुगतान भी मिल सकता है। प्रतिद्वंदी और प्रतिद्वंदी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे।

मीन- आज नवरात्र के तीसरे दिन आपके जीवन में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है। परेशानियां कम हो सकती हैं। आपके मन में जो भी बातें चल रही हैं, उनके बारे में आप किसी और के साथ सोचेंगे तो फायदा होगा। आपके पास समय भी अधिक होगा। अधिकांश मामलों में सफलता मिलेगी। परिवार में आपके लिए बहुत सारे काम हो सकते हैं। तलाकशुदा लोगों को नया पार्टनर मिल सकता है।

About rishi pandit

Check Also

27 अप्रैल 2024 को भाग्यशाली राशियाँ: जानें कौन सी हैं टॉप 5

कल 27 अप्रैल दिन शनिवार को चंद्रमा और बुध ग्रह एक दूसरे नौवें और पांचवे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *