Sunday , June 23 2024
Breaking News

Murder Crime: गुमशुदा टायर व्यापारी की नौकर और उसकी पत्नी ने जंगल में गोली मारकर की हत्या

Tire businessman missing from indore and murderd: digi desk/BHN/इंदौर/लसूड़िया इलाके से लापता टायर व्यापारी का शव सिमरोल के जंगल में मिला है। व्यापारी की सिर में गोली मारकर उनकी हत्या की है। पुलिस ने व्यापारी के यहां पहले काम करने वाले आरोपित राजकुमार और उसकी पत्नी ब्रजेश को पुलिस ने हत्या करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि पंचवटी निवासी 47 वर्षीय अशोक कुमार वर्मा दो अक्टूबर को घर से निकले थे। रात में घर नहीं पहुंचे तो स्वजनों ने मोबाइल लगाया लेकिन वह बंद मिला। परिवार के लोग उनकी तलाश करते रहे। अशोक टायर व्यापारी थे उनकी देवास नाका पर दुकान है। साथ ही वे प्रापटी ब्रोकर का काम भी करते थे। तीन अक्टूबर को परिवार ने उनकी गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद लसूड़िया थाना पुलिस जांच में जुट गई थी।

सीसीटीवी कैमरे की जांच में पता चला कि दो अक्टूबर को देवास नाका पर एक पेट्रोल पंप पर अशोक ने अपनी गाड़ी खड़ी की थी। यहां से वे पैदल निकले। कैमरे की जांच करते हुए पुलिस स्टार चौराहे पर पहुंची तो पता चला कि व्यापारी यहां अपने नौकर 30 साल के राजकुमार चढ़ार व उसकी पत्नी 25 साल की ब्रजेश से मिले। कुछ देर बात करने के बाद तीनों एक बाइक से रवाना हुए।

पुलिस ने इन फुटेज के आधार पर राजकुमार और पत्नी ब्रजेश को हिरासत में लिया। दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने कबूला कि अशोक की सिमरोल के जंगल में ले जाकर उन्होंने हत्या कर दी है। उन्हें साथ लेकर पुलिस जंगल में पहुंची। यहां अशोक का शव मिल गया। उनके सिर में गोली मारी गई थी। अशोक के शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था।

इसलिए की थी हत्या

पूछताछ में राजकुमार ने बताया कि वर्ष 2015 में वह अशोक की दुकान पर काम करता था। इस दौरान अशोक की पहचान उसकी पत्नी से हुई। उनके बीच दोस्ती हो गई। यह बात राजकुमार को पता चली तो चार महीने बाद उसने नौकरी छोड़ दी। कुछ समय बाद दोनों अपने घर जिला सागर लौट गए। दूसरे लाकडाउन के बाद से व्यापारी फोन पर राजकुमार और उसकी पत्नी से इंदौर आने के लिए संपर्क कर रहा था। उन्हें रुपयों की जरुरत थी तो दोनों एक महीने पहले इंदौर आ गए।

राजकुमार के मुताबिक इंदौर आने के बाद अशोक फिर पत्नी से दोस्ती के लिए दबाव बनाने लगे। इसी से वे दोनों परेशान हो गए। पहले 25 सिंतबर को भी तीनों सिमरोल के जंगल में इसी जगह आए थे, जहां अशोक का शव मिला। रविवार को दोनों फिर बहाने से उन्हें यहां लेकर आए व गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है। आरोपितों के बाद पिस्टल कहां से आई और आरोपितों की कहानी कितनी सही है, इस बारे में अभी और पूछताछ की जा रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

तेज़ रफ्तार कार दुघर्टनाग्रस्‍त, पीएचक्यू में पदस्थ बाबू की मौत, 7 घायल

जबलपुर जबलपुर से कटनी के बीच स्लीमनाबाद के छपारा के पास शनिवार दोपहर तेज रफ्तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *