Saturday , May 18 2024
Breaking News

Lata Mangeshkar Birthday: लता जी के जन्म दिन पर रिलीज हुआ 22 साल पहले रिकॉर्ड गाना, विशाल भारद्वाज की थी कम्पोजीशन

Lata Mangeshkar Birthday: digi desk/BHN/ सुप्रसिद्ध गायिका और भारत रत्न लता मंगेशकर आज 28 सितंबर को अपना 91वां जन्मदिन मना रही हैं। आज लता जी का जन्मदिन इसलिए भी खास हो गया है क्योंकि 22 साल पहले उन्हीं की आवाज में रिकॉर्ड किया गया गया आज ही उनके जन्मदिन पर रिलीज किया जा रहा है। इस गीत को सुप्रसिद्ध गीतकार गुलजार ने लिखा था और संगीतकार विशाल भारद्वाज ने कम्पोज किया था।

जन्मदिन पर फैंस को खास तोहफा

लता मंगेशकर के जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए यह खास तोहफा संगीतकार विशाल भारद्वाज लेकर आए हैं। 22 साल पहले जिस गाने को रिकॉर्ड किया गया था, उस गीत के बोल ‘सब ठीक तो है, लेकिन सब ठीक नहीं लगता’ गुलजार साहब ने लिखे थे। इस गीत को एक फिल्म में लिए लिखा गया था लेकिन वह फिल्म बाद में बनी ही नहीं, इस कारण से ये गाना आज तक रिलीज नहीं हो पाया था। इस फिल्म के गानों को पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया था।

लता मंगेशकर ने जताई खुशी

22 साल बाद रिलीज हो रहे अपने गीत पर लता मंगेशकर ने खुशी जताई। उन्होने कहा कि संगीत ही मेरा जीवन है और अब तक मैं लगातार गाने गाते आई हूं। उन्होंने कहा कि विशाल भारद्वाज और गुलजार जी ने जो गाने लिखें हैं, वो बहुत ही सुरीले और अच्छे हैं। गुलजार जी के लिखे गीतों का कोई जवाब नहीं है। साथ ही उन्होंने संगीतकार विशाल भारद्वाज की भी खूब तारीफ की।

लता जी ने कहा कि मुझे उम्मीद है सुनने वालों को गाना पसंद आएगा, इसके बोल और धुन काफी मधुर है। विशाल भारद्वाज बहुत अच्छे संगीतकार हैं। मेरी शुभकामनाएं हैं कि ये रिकॉर्ड अच्छी चले और लोग विशाल भारद्वाज को उनके शानदार काम के लिए शुभकामनाएं दें। वहीं लता जी की तरफ से तारीफ मिलने के बाद विशाल भारद्वाज काफी खुश हैं और उन्होंने कहा कि लता जी के मुंह से तारीफ सुनने के बाद मुझे लगता है बस मेरे पैर जमीन पर रहें। ये मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्प्लिमेंट हैं।

About rishi pandit

Check Also

को-स्टार की मौत के बाद, साउथ के मशहूर एक्टर ने किया सुसाइड

तेलुगु में डेली सोप में काम करने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता चंद्रकांत नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *