Sunday , May 19 2024
Breaking News

Ratan Tata: बारिश में छाता लेकर कुत्ते के पास खड़ा रहा कर्मचारी, फोटो देख रतन टाटा ने कहा- वाह…

Ratan Tata: employee shared umbrella with dog: digi desk/BHN/ भारत की गलियों में अक्सर लोगों को राह चलते आवारा कुत्तों को पत्थर मारते देखा जाता है, लेकिन जैसे-जैसे जागरुकता बढ़ रही है, वैसे ही हालात बदल रहे हैं। अब सोशल मीडिया पर होटल ताज के एक कर्मचारी की तस्वीर वायरल हो रही है, जो भारी बारिश के बीच हाथ में छाता लेकर एक कुत्ते के साथ खड़ा है। बिजनेसमैन रतन टाटा ने भी यह तस्वीर शेयर करते हुए इस कर्मचारी की तारीफ की है। यह कर्मचारी जिस होटल में काम करता है, वह होटल टाटा ग्रुप का ही है। सोशल मीडियो पर भी यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीर पोस्ट करते हुए, रतन टाटा ने लिखा, “इस मानसून में आवारा लोगों की मदद करना। ताज का यह कर्मचारी काफी दयालु था कि उसने अपनी छतरी को कई आवारा लोगों में से एक के साथ साझा किया, जबकि बारिश काफी तेज थी। मुंबई की भागदौड़ के बीच दिल को छू लेने वाला एक पल। इस तरह के छोटे-छोटे प्रयास आवारा जानवरों के लिए काफी मददगार होते हैं।” इसके साथ ही उन्होंने दिल वाली इमोजी भी शेयर किया।

सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

इस सोशल मीडिया अपलोड ने रतन टाटा के फैंस का ध्यान खींचा, जिन्होंने कमेंट में इस कर्मचारी की काफी तारीफ की। मॉडल, शेरेज़ादे श्रॉफ ने तस्वीर में दिख रहे कुत्ते के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, “यह स्पीडी है। ताज के के कर्मचारी इसे इसी नाम से बुलाते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “गोल्डन हार्ट वाला आदमी,” जबकि कई अन्य लोगों ने कमेंट में दिल वाला इमोजी शेयर किया। फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक ‘लाइक्स’ के साथ यह फोटो वायरल हो गई है।

रतन टाटा को पसंद हैं कुत्ते

बिजनेसमैन रतन टाटा का कुत्तों के प्रति प्रेम जगजाहिर है। उन्हें कुत्तों का इतना शौक है कि टाटा समूह के वैश्विक मुख्यालय बॉम्बे हाउस के पास क्षेत्र के आसपास रहने वाले आवारा कुत्तों के लिए एक खास कैनल बनाई गई है। यहां कई कुत्तों के साथ टाटा का पसंदीदा कुत्ता भी है। इस काले और सफेद कुत्ते का नाम है गोवा। इसके नाम के बारे में बताते हुए टाटा ने पिछले साल एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था “वह एक आवारा पिल्ला था जब वह गोवा में मेरे सहयोगी की कार में चढ़ा, और बॉम्बे हाउस में आया, इसलिए इसका नाम गोवा पड़ा।” मिस्टर टाटा ने पहले भी गोवा को “दोस्त” कहा था। वह हर दिन ऑफिस में उससे मिलने के लिए उत्सुक रहते हैं।

About rishi pandit

Check Also

नेपाल भारत पर निर्भर है, लेकिन भारत के मसालों पर बैन लगाया

नई दिल्ली पेट्रोल-डीजल से लेकर कई जरूरी सामानों के लिए नेपाल भारत पर निर्भर है, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *