Friday , May 17 2024
Breaking News

Drugs Case: टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस में मिली सशर्त जमानत, बिना अनुमति नहीं छोड़ सकेंगे शहर!

TV actor gaurav dixit gets bail from mumbai court in drugs case: digi  desk/BHN/नई दिल्ली/टीवी एक्टर गौरव दीक्षित को ड्रग्स केस में मुंबई कोर्ट ने 50 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत दे दी है। हालांकि, कोर्ट ने मुचलके के साथ कुछ शर्तें भी लगायी हैं। गौरव को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले महीने गिरफ़्तार किया था। एनसीबी को गौरव के घर से छापे में प्रतिबंधित ड्रग्स मिले थे।

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई कोर्ट ने ज़मानत देते समय जो शर्तें लगायी हैं, उनके मुताबिक अदालत की अनुमति के बिना वो शहर से बाहर नहीं जा सकते और चार्जशीट दाखिल होने तक उन्हें हर सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को एनसीबी दफ़्तर में हाज़िरी देनी होगी। गौरव को लगभग एक महीने बाद ज़मानत मिली है।

गौरव को ड्रग्स रखने के आरोप में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 27 अगस्त को गिरफ्तार किया था। एएनआई के अनुसार, गौरव के घर छापे में एनसीबी को एमडी और चरस जैसे प्रतिबंधित ड्रग्स मिले थे। एक्टर एजाज़ ख़ान ने पूछताछ में गौरव का नाम लिया लिया था, जिसके बाद उनके घर छापामारी की गयी थी।

बता दें, गौरव भोपाल के रहने वाले हैं और उन्होंने पावर इलेक्ट्रिकल में इंजीनियरिंग की डिग्री ली है। बाद में गौरव ने मॉडलिंग शुरू की और अभिनेता बन गए। अभिनेता को फिल्मों, टीवी धारावाहिकों और विज्ञापनों में अभिनय के लिए जाना जाता है। गौरव ने ‘हैप्पी भाग जाएगी’, ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’, ‘दहक: ए रेस्टलेस माइंड’, ‘द मैजिक ऑफ सिनेमा’ और ‘गंगा के पार सैयां हमार’ जैसी फिल्मों में काम किया है। साथ ही गौरव ‘सीता और गीता’ जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं।

About rishi pandit

Check Also

रितेश पांडे, हर्षिका पूनाचा का गाना ‘गाल के तोहरा डिंपल’ रिलीज

मुंबई भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता-गायक रितेश पांडे और अभिनेत्री हर्षिका पूनाचा का गाना 'गाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *