Wednesday , July 3 2024
Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने ऑरेंज सूट में दिखाया बोल्‍ड अवतार, अर्जुन कपूर के कैप्‍शन ने खींचा ध्‍यान

Malaika Arora Birthday Look :mumbai/ बॉलीवुड की दिलकश और खूबसूरत एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज अपना 47वां जन्‍मदिन मना रही हैं. लेकिन उनकी लेटेस्‍ट तसवीरों को देखकर साफ है कि बढ़ती उम्र उनके लिए महज एक आंकड़ा है. बर्थडे ईव पर उन्‍होंने ऐसा लुक अपनाया जिसके सामने यंग एक्‍ट्रेसेस भी फीकी नजर आए. खबरों के अनुसार मलाइका का यह लुक बर्थडे पार्टी का ही था जिसे उन्‍होंने अपने करीबी दोस्‍त और फैमिली के साथ मनाया. उनकी तसवीरें तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उनका बोल्‍ड लुक देखकर फैंस हैरान हैं.

मलाइका अरोड़ा ने पार्टी नाइट में ब्राइट ऑरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं. बॉस लेडी अटायर में वह बेहद बोल्‍ड और ब्यूटीफुल दिखीं. अक्‍सर फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली मलाइका अरोड़ा ने अपने फुटवेअर तक को ऐसा चुना था जो रात में भी ब्राइट लाइक सन लग रही थीं. उन्‍होंने ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया था.

मलाइका ने अपर थाई पोर्शन लेंथ तक वाला ब्लेजर चुना था. यह लूज पैर्टन की जगह बॉडी फिट था. उन्होंने आजकल ट्रेंड में चल रही फ्लेयर्ड पैंट्स को चुना था. इसके साथ उन्‍होंने ब्‍लैक कलर की ब्रालेट पहनी थी जो उनकी लुक को और बोल्‍ड बना रहा था. उन्‍होंने पैपराजी को भी जमकर पोज दिए. वह मास्‍क भी वियर कर रखा था. वह बेटे अरहान के साथ नजर आईं. वहीं अर्जुन कपूर ने भी मलाइका को खास अंदाज में विश किया है. उन्‍होंने मलाइका की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे माई फूल…” फोटो में मलाइका अरोड़ा ब्लिंक करती हुई और पाउट बनाकर पोज देती दिखाई दे रही हैं.

About rishi pandit

Check Also

क्रिकेट की विरासत जारी: लॉर्ड्स में तैमूर अली खान, दादा पटौदी से प्रेरित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान टिनसेलटाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *