Sunday , July 7 2024
Breaking News

नाबालिग की हत्या कर लाश बंद खदान मे फेंकी, मैहर में हुई वारदात

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज। जिला मुख्यालय से 30 कि.मी दूर मां शारदा की पवित्र नगरी मैहर में एक नाबालिग लड़की का शव बंद खदान के अंदर मिलने से सनसनी फैल गई। खदान नादन देहात थानान्तर्गत ग्राम भठिया में है जो काफी समय से बंद पड़ी थी। बताया जाता है कि खदान को पहले जबलपुर के तरुण भनोट, पीयूष जैन एवं मैहर के ही आलोक अग्रवाल संचालित करते थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामला त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है। इस बीच कुछ ग्रामीणों का दबी जुबान से कहना है कि नाबालिग के साथ पहले दुष्कर्म किया गया तथा बाद में उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस भी हत्या किये जाने की आशंका जता रही है। खदान मे नाबालिग का शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। बताया जाता है कि इस संबंध में नाबालिग के ही एक परिचित को हिरासत में लिया गया है तथा उससे पूछताछ जारी है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही इस मामले का खुलासा हो जायेगा।

जांच में जुटी पुलिस

बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की वास्तविकता की जांच पुलिस कर रही है। घटना के बाद मौके पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घटना की खबर के बाद ग्रामीण उग्र होने लगे थे जिन्हें पुलिस द्वारा समझा कर मामले को शांत कराया गया। ग्रामीणों द्वारा लाश मिलने की सूचना बुधवार की दोपहर पुलिस को दी गई। मामला नाबालिग बच्ची से जुड़ा होने पर वरिष्ठ अफसरों को सूचित किया गया, जिसके बाद एसडीओपी हिमाली सोनी भी मौके पर पहुंच गई।
घटना की सूचना मिलने के बाद मैहर क्षेत्र के जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध को कृत्य करने वालों को न छोड़ने की अपील की। बच्ची के साथ यह घटना क्यों व कैसे हुई इसकी जांच पुलिस ने शुरू कर दी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जिसके बाद ही दुष्कर्म व हत्या की स्थिति साफ हो पायेगी। जिस बच्ची की लाश मिली है, वह आदिवासी है जिसकी उम्र लगभग 17 वर्ष बताई गई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: जिले में अब तक 107.8 मि.मी. औसत वर्षा दर्ज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले में इस वर्ष 1 जून से 4 जुलाई 2024 तक 107.8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *