Monday , July 8 2024
Breaking News

AntiliaCase: NIA की चार्जशीट में खुलासा, सचिन वजे के 2011 से थे एस्कॉर्ट गर्ल से संबंध, दिए थे 76 लाख रुपए

Antilia gelatin case nia chargesheet reveals: digi desk/BHN/मुंबई/एंटीलिया कार विस्फोटक और मनसुख हिरन हत्याकांड मामले में NIA ने करीब 10 हजार पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी है। एनआईए की इस चार्जशीट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। इसमें करीब 158 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। एनआईए ने अपनी चार्जशीट में सचिन वाजे की कथित गर्लफ्रेंड का भी जिक्र किया है। 158 लोगों की बयानों में सचिन वाजे की कथित गर्लफ्रेंड का भी बयान दर्ज है, जिससे उसकी पहचान एस्कॉर्ट सर्विस की जरिए हुई थी। यह एस्कॉर्ट गर्ल भी बाद में वाजे की गर्लफ्रेंड होने के साथ उसके काले कारनामों की राजदार भी बन गई।

एनआईए को वाजे की कथित गर्लफ्रेंड ने दी ये जानकारी

एनआईए ने चार्जशीट में बताया है कि सचिन वाजे ने साल 2011 में एस्कॉर्ट सर्विस के नाम पर इस लड़की से मुलाकात की थी। तब इस लड़की को वाजे ने यह नहीं बताया था कि वह पुलिस अधिकारी है। उसने खुद को एक व्यापारी के रूप में एस्कॉर्ट गर्ल के सामने पेश किया था। सचिन वाजे को यह एस्कॉर्ट गर्ल पसंद आई कि वह बार-बार इससे मिलने लगा। इसके बाद कई सालों तक उसके इसी एस्कॉर्ट गर्ल के साथ संबंध रहे।

हालांकि कुछ मुलाकातों के बाद वाजे ने एस्कॉर्ट गर्ल को बता दिया था कि वह पहले पुलिस अधिकारी रह चुका है। सचिन वाजे ने लड़की को यह भी बताया था कि वह मूल रूप से महाराष्ट्र के कोल्हापुर का है और मुंबई के नजदीक ठाणे शहर में अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है। एस्कॉर्ट गर्ल ने एनआईए को पूछताछ के दौरान बताया था कि वह सचिन के ठाणे शहर के दफ्तर में भी कई बार जा चुकी है। ठाणे के पासपोर्ट ऑफिस में पासपोर्ट बनाने की आवेदन के लिए सचिन ने उस लड़की की मदद की थी।

एस्कॉर्ट गर्ल को बिजनेस वुमन बनाना चाहता था वाजे

सचिन वाजे ने एस्कॉर्ट गर्ल को बिजनेस वुमन बनाना चाहता था। वाजे ने आर्थिक रूप से भी उसकी काफी मदद की थी। वाज़े द्वारा उनके लिए स्थापित की गई एक कंपनी में 1.5 करोड़ रुपए के बड़े पैसे का लेन-देन भी पाया गया। सचिन की महिला मित्र और पेशे से एस्कॉर्ट गर्ल ने एनआईए के सामने बताया कि सचिन उसे बिजनेस वुमन बनाना चाहता था, इसके लिए उसने दो कंपनियां भी शुरू की थी और लाखों रुपए भी दिए थे। साल 2016 में सचिन ने इन कंपनियों के लिए काम शुरू कर दिया था और इन कंपनियों में एस्कॉर्ट गर्ल डायरेक्टर बन गई थी। वाजे ने इस कंपनी का नाम मोटो सर्जन ऑटोमोबाइल प्राइवेट लिमिटेड रखा था।

गर्लफ्रेंड को हर माह 50 हजार देता था वाजे

सचिन की राजदार एस्कॉर्ट गर्ल ने एनआईए को जानकारी दी है कि अगस्त 2020 से सचिन वाजे उसे हर महीने 50 हजार रुपए देता है, इसके बाद उसने एस्कॉर्ट सर्विस का काम छोड़ दिया। उसने बताया कि वह साउथ मुंबई के एक होटल में वाजे से मिला करती थी और वहीं पैसे का भी लेनदेन करते थे।

About rishi pandit

Check Also

National: महुआ मोइत्रा पर नए कानून के तहत केस दर्ज, महिला आयोग प्रमुख पर TMC सांसद ने की थी अभद्र टिप्पणी

National delhi police books tmc lok sabha mp mahua moitra for derogatory social media post …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *