Thursday , May 2 2024
Breaking News

Sidharth Shukla Funeral: मां और बहनों की मौजूदगी में हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार

Sidharth Shukla Funeral Updates: digi desk/BHN/ अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार शुक्रवार को हो गया। ओशिवारा श्मशान घाट पर मां, दोनों बहनों, शहनाज गिल और चुनिंदा रिश्तेदारों-दोस्तों की मौजूदगी में ब्रह्मशक्ति संस्थान की रीतियों के अनुसार यह युवा अभिनेता पंचतत्व में विलीन में हो गया। शाम करीब 3.30 बजे उनका पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल से ओशिवारा श्मशान घाट पहुंचा। एंबुलेंस में परिवार के 6-7 लोग रहे। पार्थिव शरीर दिन के करीब 1 बजे तक कूपर अस्पताल में रखा गया।। पहले कहा गया था कि पार्थिव शरीर घर और ब्रह्मकुमारी संस्थान ले जाया जाएगा।

Sidharth Shukla महज 40 साल की उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए हैं। अब तक की जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात Sidharth Shukla ओशिवाड़ा स्थित अपने फ्लेट पर थे। यहीं उनकी मां और बहनें भी रहती हैं। Sidharth Shukla ने तबीयत खराब होने की बात कही और आराम करने चले गए। देर रात उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद सुबह नहीं उठे तो बेहोशी की हालात में कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हर किसी जुबां पर यही सवाल है कि महज 40 साल की उम्र में Sidharth Shukla जैसे फिट शख्स को क्या हो सकता है। वे अपनी सेहत का पूरा ख्याल रखते थे। हर दिन करीब 2.30 घंटा जिम में गुजारते थे। Sidharth Shukla की मौत की खबर से हर कोई सन्न है। बालिका वधू जैसे सीरियल में निभाए गए उनके रोल याद किए जा रहे हैं। बिग बॉस 13 में उनकी सफलता के किस्से याद किए जा रहे हैं। सलमान खान से लेकर हर छोटी-बड़ी हस्ती ने अफसोस व्यक्त किया है।

डॉक्टर ने कहा था, जिम में न करें ज्यादा वर्कआउट

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को उनके डॉक्टर ने  कहा था कि जिम में वर्कआउट आराम से करें और ज्यादा मेहनत करके अपने शरीर पर दबाव न डालें। 1 सितंबर को सिद्धार्थ रात 8 बजे मीटिंग से लौटे थे और रात करीब 10 बजे अपने बिल्डिंग कंपाउंड में जॉगिंग करने गए। घर आकर उन्होंने कुछ खाया और सो गए। वह कभी भी वर्कआउट करने से नहीं चूकते थे। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी फिटनेस को लेकर खासे चिंतित रहते थे। वह कभी भी अपनी एक्सरसाइज और मेडिटेशन को लेकर समझौता नहीं करते थे। वह रोजाना 3 घंटे वर्कआउट करते थे। सूत्रों ने खुलासा किया कि डॉक्टरों ने उनसे कहा था कि जिम में वर्कआउट के दौरान अपने शरीर पर ज्यादा जोर न डालें और आराम से ही सभी एक्सरसाइज करें।

मां के लाड़ले थे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहनें भी हैं। उनकी मां ने बिग बॉस 13 में शामिल हुई थीं, जब इस शो में सिद्धार्थ एक प्रतियोगी के रूप में घर के अंदर थे। उनका जन्म 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में हुआ था। सिद्धार्थ के मॉडलिंग के दिनों में फेफड़ों की बीमारी के कारण उनके पिता का निधन हो गया था। सिद्धार्थ अपनी मां के लाड़ले थे। उनके बिग बॉस जीतने के बाद उनकी मां अपने बेटे से मिलने आई थीं और दोनों बहुत खुश थे।

About rishi pandit

Check Also

इस एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सैलरी कई CEO से भी ज्यादा

मुंबई बॉलीवुड स्टार्स को प्रोटेक्ट करते हैं उनके बॉडीगार्ड। फैंस हो या कोई और सबसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *