Monday , April 29 2024
Breaking News

Chhatarpur: छतरपुर में सड़क हादसा, हाइवे पर कार-लोडर में टक्कर, दाे की माैत

जालौन के श्रद्धालु आ रहे थे मैहर माँ शारदा के दर्शन करने

छतरपुर, भास्कर हिंदी न्यूज़/बुधवार-गुरूवार की रात करीब 1 बजे झांसी-खजुराहो फोरलेन हाइवे क्रमांक 39 पर ग्राम बसारी के पास एक कार और लाेडर की टक्कर हाे गई। लाेडर में कार भरी हुई थी। लाेडर और कार में आमने-सामने की जोरदार टक्कर में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दुर्घटना में दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

यूपी के जालौन जिले के ग्राम सैफनगर से मैहर की शारदा माता के दर्शनार्थ 4 लोग ईको कार क्रमांक यूपी 93 बीएच 5447 से निकले थे। आधी रात को उनकी कार जब बसारी के पास पहुंची, तभी कारों को लादकर पन्ना से छतरपुर की ओर आ रहे एक कंटेनर(लाेडर) क्रमांक एनएल 01 क्यू 8158 से कार एक धमाके से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और पीछे तक कार की पूरी बाडी फट गई।

इस दुर्घटना में कार में सवार यूपी के सैफनगर निवासी 20 वर्षीय जितेंद्र कुमार रजक पुत्र सुरेश कुमार रजक, 22 वर्षीय बाबी रजक पुत्र मूलचंद्र रजक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि 25 वर्षीय मोहित रजक पुत्र रविंद्र कुमार रजक और शिवम पुत्र दिलीप विश्वकर्मा बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हादसे के तुरंत बाद चालक कंटेनर को दुर्घटनास्थल पर ही छोड़कर भाग गया है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची बमीठा पुलिस ने घायलाें को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद दाेनों को झांसी मेडीकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है। क्षतिग्रस्त कार का एक हिस्सा काटकर कंटेनर में फंसे दाेनों शवों को निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

 

About rishi pandit

Check Also

MP: किसान के बेटे के अंगों ने बचाई पांच जिंदगी, हार्ट और लग्स चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे अहमदाबाद

Madhya pradesh indore indore organs of farmer s son saved five lives heart and legs …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *