Monday , April 29 2024
Breaking News

Road Accident: जीप और ट्राले की आमने-सामने भिंड़त, 12 लोगों की मौत, 3 गांवों में मातम

Road Accident: digi desk/BHN/ उज्जैन/ राजस्थान के नागौर में हुए सड़क हादसे में उज्जैन जिले की घट्टिया तहसील के तीन गांवों के 12 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही स्वजन विलाप करने लगे। गांवों में मातम पसर गया। कलेक्टर, एसपी सहित अन्य अधिकारियों ने गांव पहुंचकर परिवारवालों का सांत्वना दी। बता दें कि नागौर के बालाजी क्षेत्र में मंगलवार सुबह तूफान गाड़ी और ट्राले की टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई। तूफान गाड़ी में कुल 18 लोग बैठे थे। 6 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। इनका इलाज नागौर में किया जा रहा है। दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख व्यक्त किया।

बड़ी संख्या में रामदेवरा जा रहे श्रद्धालु, वाहनों में ओवरलोडिंग

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र से बड़ी संख्या में लोग राजस्थान स्थित रामदेवरा मंदिर में दर्शन के लिए जाते हैं। श्रद्धालुओं की संख्या अधिक होने के कारण वाहनों में ओवरलोडिंग भी हो रही है। जो तूफान गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई, उसमें भी 18 लोग सवार थे। हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, वहीं 4 की अस्पताल में मौत हुई।

इन गांवों से गए थे दर्शनार्थी

पुलिस के अनुसार घट्टिया थाना क्षेत्र के सज्जनखेड़ा, बिछड़ौद, दौलतपुर क्षेत्र के लोग रामदेवरा गए थे। दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस ने गांवों में जाकर पूरी जानकारी एकत्रित की।

About rishi pandit

Check Also

1800 करोड़ का फर्जी बिल घोटाला, इंदौर में दो आरोपियों के घर पुलिस ने दी दबिश, जानें पूरा मामला

इंदौर,  मध्यप्रदेश के इंदौर सहित 12 नगर निगम में 1800 करोड़ के फर्जी बिल लगाकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *