Saturday , September 21 2024
Breaking News

IPL : चोटिल Dwayne Bravo अगर बाहर हुए तो रिप्लेसमेंट की मांग नहीं करेगी CSK

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (DC) को आईपीएल मैच में अंतिम ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी, ऐसे में कप्तान महेंद्रसिंह धोनी ने रवींद्र जडेजा को गेंद सौंपी तो हर कोई चौंक गया। रवींद्र जडेजा के इस ओवर में 22 रन बने और दिल्ली ने एक गेंद शेष रहते मैच जीत लिया।

मैच के बाद महेंद्रसिंह धोनी ने खुलासा किया कि डेथ ओवर स्पेशलिस्ट ड्वेन ब्रावो चोट की वजह से मैदान से बाहर चले गए थे, इसके चलते उन्हें मजबूरी में रवींद्र जडेजा से अंतिम ओवर गेंदबाजी करवाना पड़ी। ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजुरी से जूझ रहे हैं और टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के काशी विश्वनाथन ने बताया कि यदि ड्वेन ब्रावो चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हुए तो टीम उनकी जगह किसी रिप्लेसमेंट को शामिल करने के मूड में नहीं है।

काशी विश्वनाथन ने कहा, ड्वेन ब्रावो की चोट पर आज शाम को रिपोर्ट आएगी। इसके बाद टीम का मेडिकल स्टाफ चोट की स्थिति का आंकलन कर यह तय करेगी कि उन्हें कितने दिन मैदान से बाहर रहना होगा। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि इस समय हम ब्रावो का रिप्लेसमेंट कोई विकल्प नहीं है। यदि किसी नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया तो उसे यहां पहुंचने के बाद कई दिनों तक क्वारंटाइन होना होगा। इसके बाद ही वो मैदान पर उतर पाएगा। इसके चलते इस बात की उम्मीद कम है कि ब्रावो के बाहर होने की स्थिति में हम अन्य खिलाड़ी की मांग नहीं करेंगे, वैसे हम उम्मीद कर रहे हैं कि ब्रावो आईपीएल से बाहर नहीं होंगे और उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं निकलेगी।

ऐसा रहा मैच का हाल 

चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट पर 179 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने एक गेंद शेष रहते 5 विकेट खोकर टारगेट हासिल किया। शिखर धवन ने नाबाद 101 रनों की पारी खेली, यह धवन का आईपीएल करियर में पहला शतक था।

 

About rishi pandit

Check Also

Yuvraj Singh का 2007 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा खुलासा, MS Dhoni ने एक सपने को तोड़ा

Yuvraj singh big disclosure about 2007 world cup: digi desk/BHN/ भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *