Sunday , October 6 2024
Breaking News

Ananya: Ananya Pandey ने दिखाया अपना बोल्ड लुक तो बेस्ट फ्रेंड Suhana Khan ने किया कमेंट

Ananya pandey hot pic: digi desk/BHN/ बाॅलीवुड में स्टार किड अब दर्शकों का मन लुभा रहे हैं। अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी छाप बना रहे हैं। इन्ही स्टार किड्स में से एक हैं अनन्या पाण्डे। बाॅलीवुड की दुनिया में अनन्या ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली हैं।

अनन्या पाण्डे सोशल मीडिया के माध्यम से भी अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। यहां पर भी अनन्या की अच्छी खासी फैंस फाॅलोइंग देखने को मिल जाती है। अभी हालही में अनन्या ने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर अपनी एक हाॅट एंड ग्लैमरस फोटो शेयर की हैं, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फोटो में अनन्या एक बेड पर लेटी हुई हैं। इसमें उन्होंने सफेद कलर का टाॅप पहना हुआ है। न्यूड मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। जब से अनन्या ने अपनी ये फोटो शेयर की है तब से फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इसे अब तक 8 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक्स कर चुका है।

कई स्टार किड्स आपस में एक दूसरे के फ्रेंड भी हैं, जिसमें अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड हैं, और सुहाना ने अनन्या की इस फोटो पर कमेंट करते हुए उसमें फायर और हार्ट का इमोटिकाॅन बनाया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्टार किड् अनन्या पाण्डे ने बाॅलीवुड में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था। इसके बाद से ही अनन्या का बाॅलीवुड करियर स्टार्ट हो गया और उन्होंने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में दिखीं। अनन्या को फिलहाल आखिरी बार ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ में देखा गया है। अब जल्द ही अनन्या अपनी दूसरी फिल्म में नजर आएंगी। उनकी आने वाली फिल्म शकुन बत्रा की थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और सिध्दांत चतुर्वेदी नजर आएंगे।

About rishi pandit

Check Also

‘तनु वेड्स मनु 3’ में ट्रिपल रोल निभाएंगी कंगना रनौत

  मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्म 'तनु वेड्स मनु 3' में ट्रिपल रोल निभाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *