Saturday , September 21 2024
Breaking News

IPL 2020: मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते नजर आए Aaron Finch, वायरल हुआ Video

IPL 2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के ऑस्ट्रेलियाई ओपनर एरोन फिंच (Aaron Finch) विवादों में घिर गए, जब उन्हें शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीते हुए देखा गया। Aaron Finch का मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दुबई में खेले गए इस मुकाबले में आरसीबी ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया। राजस्थान ने 6 विकेट पर 177 रन बनाए थे। इसके जवाब में आरसीबी के एरोन फिंच मात्र 14 रन बनाकर श्रेयस गोपाल की गेंद पर रॉबिन उथप्पा को कैच दे बैठे थे। इसके बाद जब आरसीबी को 5 गेंदों पर जीत के लिए 8 रन चाहिए थे, तभी कैमरा आरसीबी के ड्रेसिंग रूम की तरफ झूम हुआ और एरोन फिंच स्माइल करते हुए सिगरेट पीते हुए नजर आए। एरोन फिंच को सिगरेट पीते देख कैमरामैन ने तुरंत कैमरा वहां से हटाया, लेकिन तब तक वे कैमरे की पकड़ में आ चुके थे। एरोन फिंच का 5 सेकंड का ई-सिगरेट पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछने लगे कि क्या एरोन फिंच ने ड्रेसिंग रूम में सिगरेट पीकर आईपीएल का नियम तोड़ा है। इस बारे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम या आईपीएल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

About rishi pandit

Check Also

Yuvraj Singh का 2007 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ा खुलासा, MS Dhoni ने एक सपने को तोड़ा

Yuvraj singh big disclosure about 2007 world cup: digi desk/BHN/ भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *