Saturday , May 18 2024
Breaking News

Trishakar Madhu: भोजपुरी एक्ट्रेस Trishakar Madhu का MMS लीक, खुद सामने आकर दी सफाई और लोगों से पूछा ये सवाल

Trisha kar madhu mms leaked: digi desk/BHN/ भोजपुरी सिनेमा में अपनी खूबसूरत अदाकारी से पहचानी जाने वाली बोल्ड एक्ट्रेस में से एक त्रिशाकर मधु आज कल काफी सुर्खियों में बनी हुई है। इनकी सुर्खियों में बनने का कारण कोई फिल्म नहीं बल्कि इनका एक प्राइवेट MMS है, जो लीक होकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद से ही त्रिशाकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अपनी सफाई देने के लिए वह खुद ही अब सामने आकर इस MMS पर अपनी आपबीती सुना रही हैं। इस दौरान उन्होंने दर्शकों से एक सवाल भी पूछा है।

लोगों ने पूछा एक्ट्रेस से सवाल

भोजपुरी सिनेमा जगत की 27 वर्षीय त्रिशाकर मधु ने खुद सामने आकर अपने इस लीक हुए एमएमएस पर सफाई प्रकट की है। अपनी बात लोगों तक पहुंचाने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम का सहारा लिया है। इंस्टग्राम पर लाइव आकर उन्होंने अपनी बात रखते हुए इस लीक हुए एमएमएस के बारे में आपबीती सुनाई। ऐसे में एमएमएस की बात के साथ ही त्रिशाकर ने कुछ ऐसा भी बोला कि जिससे सभी हैरान हो गए।
दरअसल जब ये वीडियो लीक हुआ तो एक्ट्रेस लोगों के सवालों के घेरे में आ गई। इस बात-चीत को लोगों ने अपनी वाॅल पर भी शेयर किया है। जिसमें लोगों को इस तरह का सवाल करते हुए देखा गया कि एक्ट्रेस के साथ वीडियो में कौन है।
त्रिशाकर ने खुद आकर दी सफाई

लोगों द्वारा त्रिशाकर पर जब सवालों की झड़ी लगी तो एक्ट्रेस खुद लोगों के सामने आकर अपनी सफाई देते हुए कहा कि ‘खुदा सब देख रहा है, मुझे नीचे गिराने के लिए मेरा वीडियो लीक कर दिया गया है।’’ इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा कि ‘एक शख्स ने मेरा प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिया है, अगर आपकी बहन की शादी हो जाती और उसके अगले दिन कोई उसका फर्स्ट नाइट का वीडियो लीक कर दे तो क्या वो सही होगा? लोग नहीं जानते कि बिहार में कुछ बुरे लोग भी हैं, मेरा मुंह मत खुलवाओ।’’ जानकारी के लिए आपको बतादें कि भोजपुरी सिनेमा जगत की बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल 27 साल की त्रिशाकर मधु इंडस्ट्री में अपने बोल्ड सीन के लिए फेमस हैं। उन्होंने सिनेमा में कई बार बोल्ड किरदार भी निभाया है।

About rishi pandit

Check Also

नयी दिल्ली में 18 मई को होगा इंडियाज़ बेस्ट डांसर का ऑडिशन

मुंबई सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 4 का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *