Saturday , May 4 2024
Breaking News

Crime: भीख मांगने वाली महिलाओं ने ज्वेलरी बाजार से उड़ाई 3 किलो चांदी व् लाखों के जेवर

Begging women stoling  3 kg silver and jwellery: digi desk/BHN/रायपुर /राजधानी रायपुर में एक बार फिर सदर बाजार में चोरी की वारदात का मामला सामने आया है। जिसमें भीख मांगने वाली महिलाओं ने घटना को अंजाम दिया है। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोना चांदी गलाई करने की दुकान से तीन किलो चांदी पार कर दिया। इस दौरान पांच से अधिक संख्या में आई महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सदर बाजार स्थित कृष्णा रिफायनरी के संचालक ने एफआईआर दर्ज करवाई है। दो लाख 20 हजार के जेवर चोरी हुए हैं।

घटना पूरी सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई है। पुलिस ने अज्ञात महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अजित पाटिल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़ित ने बताया कि सदर बाजार में श्री कृष्णा रिफायनरी नाम से सोना चांदी गलाने की दुकान है। वह पड़ोस की दुकान में चला गया था। इसी दौरान वहां भीख मांगने वाली पांच से छह महिलाएं दुकान में घुसी और चांदी के दो लाख 20 हजार के चांदी के जेवर पार कर दिए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस ने महिलाओं की खोज शुरू कर दी है।

मौके पर ही महिलाओं को पकड़ लिया गया था

घटना मंगलवार सुबह 11 से 12 बजे के बीच की है। मिली जानकारी के अनुसार, चोरी की वारदात को छह महिलाओं ने अंजाम दिया। जब महिलाएं अंदर घुसी, उसके कुछ ही देर में दुकान संचालक पहुंच गया। वहां महिलाओं को पकड़ भी लिया। मगर, इसमें से एक महिला वहां से भागने में कामयाब हो गई। पकड़ी गई महिलाओं के पास से कुछ नहीं मिला। इसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

संचालक ने इसकी सूचना पांच घंटे बाद पुलिस को दी। अगर तत्काल पुलिस को घटना की सूचना मिल जाती, तो चोर को पकड़ने में पुलिस को आसानी होती। चोरी को लेकर पुलिस टीम बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर जाकर खोज में लगी है। साथ ही ऐसी भीख मांगने वाली महिलाओं के बारे में पता लगाया जा रहा है। आशंका है कि यह गैंग है जो भिखारियों के वेश में चोरी कर रहा है।

About rishi pandit

Check Also

राधिका खेड़ा पहुंची कांग्रेस भवन, मैं जांच से भागूंगी नहीं पूरा जवाब दूंगी

रायपुर. कांग्रेस की नेशनल मीडिया कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा और प्रदेश कांग्रेस नेताओं के बीच विवाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *