Sunday , May 19 2024
Breaking News

Bigg Boss OTT: बेहद हॉट हैं बिग बॉस की ये नई कंटेस्टेंट, क्या है इनकी कहानी, जानिए

Bigg Boss ott this new contestant urfi is very hot:digi desk/BHN/ बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद न केवल एक लोकप्रिय टीवी स्टार हैं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं, जो बेकार सामग्री को स्टाइलिश डिजाइनों में बदलना पसंद करती हैं। उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके ऐसे ही वीडियो से भरी हुई है जिसमें वह अपने लाखों फॉलोअर्स को फैशन के साथ-साथ पुराने कपड़ों का फिर से उपयोग करने के तरीकों के बारे में बताती हैं।

उर्फी को ये रिश्ता क्या कहलाता है और ऐ मेरे हमसफर शो में भी देखा गया था।25 वर्षीय ऊर्फी लखनऊ की रहने वाली है। उन्होंने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है और उसी शहर के सिटी मोंटेसरी स्कूल से पढ़ाई की है। उर्फी सोशल मीडिया पर अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीरों के लिए भी जानी जाती हैं। उनके 1.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में उर्फी ने उन लोगों की आलोचना की थी जो वायरल वीडियो बनाते हैं जिसमें सैलून के कर्मचारियों को मैनीक्योर और पेडीक्योर करते हुए दिखाया गया है।

बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश करने से पहले, उर्फी जावेद ने मीडिया को बताया कि घर के अंदर कदम रखने का उनका प्राथमिक उद्देश्य पैसा कमाना या इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोअर्स बढ़ाना नहीं है, बल्कि वह चाहती हैं कि लोग उन्हें जानें कि वह वास्तव में कौन हैं।

ऊर्फी के अलावा बिग बॉस ओटीटी हाउस में प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, जीशान खान, नेहा भसीन, राकेश बापट, रिधिमा पंडित, निशांत भट, मिलिंद गाबा, करण नाथ, मोसे जट्टाना और अक्षरा सिंह भी शामिल हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

‘देवरा पार्ट 1’ के पहले गाना फियरसॉन्ग का टीजर रिलीज

मुंबई,  मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *