Monday , May 6 2024
Breaking News

Crime: दुकान के लिए चटनी ठीक से नहीं बनी तो कर दिया पत्नी का मर्डर..!

The chutney made for breakfast at the shop was husbend do murder his wife: digi desk/दतिया/दुकान पर नाश्ते के लिए बनाई चटनी में नहीं था स्वाद, पति ने टाेका ताे पत्नी के साथ बहस शुरू हाे गई। मामला इतना बढ़ा कि पति ने बका मारकर पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंच गई। महिला के शव काे डेडहाउस पहुंचा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। गाेराघाट थानान्तर्गत ग्राम उपराय में आनंद गुप्ता (41) हाई-वे पर नाश्ते की दुकान चलाता है। दुकान के लिए खाद्य सामग्री उसके घर में ही तैयारी हाेती है, जिसे वह दुकान पर ले जाकर बेचता था। रविवार की सुबह आनंद ने अपनी पत्नी प्रीति गुप्ता उम्र उम्र 40 साल को नाश्ते के लिए चटनी तैयार करने के लिए कहा था। पत्नी ने चटनी बनाई ताे आनंद ने उसे टेस्ट किया, जब उसने कहा कि चटनी में स्वाद ही नहीं है, यह ताे बहुत खराब बनी है। इसे ताे काेई भी ग्राहक पसंद नहीं करेगा।

इसी बात काे लेकर पति पत्नी में लड़ाई शुरू हाे गई। बहस के दाैरान बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आनंद ने पत्नी की मारपीट कर दी, इसी दाैरान उसने बका से पत्नी पर हमला कर दिया। जिससे प्रीति की घटना स्थल पर ही माैत हाे गई। घटना के बाद आनंद माैके से फरार हाे गया। गाेराघाट थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव काे पीएम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी पति की तलाश भी शुरू कर दी है।

दाेनाें बच्चे दुकान पर थे 

आनंद के दाे बच्चे हैं और घटना के समय दाेनाें ही दुकान पर थे। मामले की जानकारी लगने पर दाेनाें बच्चे भी घर आ गए, उनकाे रिश्तेदाराें के घर पहुंचा दिया गया है। पुलिस अब मृतिका के मायके पक्ष के लाेगाें के आने का इंतजार कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

लूट के लिए गर्भवती की हत्या, दोस्‍त के साथ मिलकर पति ने रची थी साजिश, डेढ़ साल का बेटा मां के लिए बिलख रहा

जबलपुर  जिले के माढ़ोताल थाना इलाके में शनिवार रात गर्भवती महिला की हत्‍या का पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *