Sunday , October 6 2024
Breaking News

TMKOC: जब जेठा लाल से ऑनस्क्रीन वाइफ दया की वापसी के बारे में पूछा गया तो उन्होनें दिया चौंकाने वाला जवाब

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: digi desk/BHN/ शो दर्शकों के बीच में इतना ज्यादा लोकप्रिय है कि इसकी खबर आज कल सुर्खियों में है। फिलहाल ये शो अपने किरदारों द्वारा शो छोड़े जाने को लेकर आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। अभी हाल ही में बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता का शो छोड़कर जाने की अफवाह के चलते खबरें सुर्खियों में थी। वहीं अब जेठा लाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी जी भी अपने बयान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं।

दरअसल दिशा वकानी की शो वापसी को लेकर बहुतों से सवाल पूछे जा चुके हैं, जिसे लेकर अभी तक कोई जानकारी नहीं है कि दिशा वकानी शो में वापसी करेंगी भी या नहीं। एक बार दिलीप जोशी से भी दिशा की वापसी को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसके बाद से उनके बयान से कई फैन सदमें में आ गए थे। यह 2019 की बात है जब दिलीप से पूछा गया था कि क्या उन्हें पता है कि दिशा कब तक शो में लौटेगी? इस बात का जवाब देते हुए उन्होनें साफ कहा कि उन्हें नहीं पता की दिशा कब शो में वापसी करेंगी। लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही वह लौटेंगी।

आगे दिलीप जोशी ने कहा कि भले ही दिशा वापस न आएं और उन्हें रिप्लेस कर दिया जाए तो भी वह नई एक्ट्रेस के साथ काम करने के लिए तैयार रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि ‘‘जीवन हमेशा चलता है, अगर हमारे परिवार से कोई चला जाता है तब भी जीवन चलता है बस आपको एडजस्ट करना पड़ता है इसके अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं है। जब दिलीप से दिशा के संपर्क के बारे में पूछा गया तो दिलीप जोशी ने कहा कि ‘‘हमारे बीच में कोई भी पर्सनल संपर्क नहीं है। हम सिर्फ प्रोफेशनल ही बातें करते है, जब उन्होंने बच्चे को जन्म दिया था तो मैंने उन्हें बधाई दी थी या फिर बीच में उनका जन्मदिन आता है तो मैं उन्हें मैसेज भेज कर बधाई दे देता हूॅं। उन्होंने ये भी कहा कि काम के बारे में उनसे बात करना मेरी ओर से गलत होगा।

About rishi pandit

Check Also

बिग बॉस 18 के सेट का फर्स्ट लुक आया सामने

टीवी का मोस्ट फेवरेट शो बिग बॉस 18 में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *