Sunday , October 6 2024
Breaking News

सेलिना जेटली के पास भी आया था ‘HotShots’ का ऑफर! अब खुद अभिनेत्री ने बताई ये सच्चाई

Celina jaitely also had an offer of Hotshots know what is the reality: digi desk/BHN/बिजनसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनके बारे में लगातार नई-नई बातों सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस सागरिका शोना ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि ‘HotShots’ ऐप के लिए कई नामी एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया था। सेलिना जेटली भी इनमें से एक थीं। अब इस मामले पर सेलिना जेटली के स्पोकपर्सन ने कहा है कि सेलिना को अप्रोच जरूर किया गया था, लेकिन राज कुन्द्रा के ‘HotShots’ ऐप के लिए नहीं, बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप JL Streams के लिए।

Etimes की खबर के अनुसार सेलिना के स्पोकपर्सन ने बताया कि सेलिना और शिल्पा आपस में काफी अच्छी दोस्त हैं। इसलिए उन्हें JL Streams ऐप के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि सेलिना यह एप भी जॉइन नहीं कर पाई थीं। सेलिना के अलावा भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को इस एप का ऑफर मिला था। राज कुंद्रा का इस एप से कोई लेना देना नहीं है।

प्रोफेशनल के लिए डीसेंट एप है JL Streams

सेलिना जेटली के स्पोक्सपर्सन ने आगे यह भी बताया कि सेलिना को शिल्पा शेट्टीके ऐप JL Streams के लिए अप्रोच किया गया था। यह प्रोफेशनल्स के लिए एक डीसेंट ऐप है। शिल्पा और सेलिना अच्छी दोस्त हैं इसलिए उन्हें इस एप का इन्वाइट दिया गया था। हालांकि कमिटमेंट्स के चलते सेलिना इस ऐप को भी जॉइन नहीं कर पाई थीं। स्पोकपर्सन ने यह साफ किया कि सेलिना को हॉटशॉट्स के लिए अप्रोच नहीं किया गया था और उन्हें पता भी नहीं है कि इस ऐप में क्या है।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं राज

न्यायलय ने राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन पर अश्लील फिल्मों के निर्माण और मोबाइल ऐप के जरिए इनके प्रसार का आरोप है।

मुंबई पुलिस ने मामले से जुड़ी पूरी जानकारी हासिल करने के लिए 21 दिन का समय मांगा था और राज कुंद्रा को तब तक पूछताछ के लिए अपने पास रखने की अनुमति मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने मुंबई पुलिस की यह मांग खारिज कर दी थी। इस मामले में पहले भी कई गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

बिग बॉस 18 में नजर आएंगी उर्फी जावेद की बहन उरुसा, निर्माताओं से बातचीत जारी

मुंबई,  चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन के साथ सलमान खान एक बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *