Friday , May 17 2024
Breaking News

Shilpa Shetty को वियान इंडस्ट्रीज के निदेशक के पद से इस्तीफा देना भारी पड़ा, आ गई क्राइम ब्रांच की नजरों में

Shilpa Shetty had to resign from the post of director of viaan: digi desk/BHN/ जब से राज कुंद्रा अश्लील फिल्मों के मामले में पुलिस की गिरफ्त में है, तब से ही वह लगातार सुर्खियों में बने हुए है। बतादें कि सोमवार को बाॅलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और एक बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कई एप्प पर पब्लिश करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस के अनुसार राज इन सब मामले में मुख्य साजिशकर्ता हैं और इसका पुख्ता सबूत भी उनके पास है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभी हाल ही में शिल्पा ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘हंगामा 2’ के प्रमोशन के लिए एक पोस्ट किया था जिसके बाद से वह जमकर ट्रोल भी हुई हैं। अब यह खबर भी है कि शिल्पा वियान इंडस्ट्रीज में निदेशक भी थी हालांकि बाद में उन्होंने इससे इस्तीफा भी दे दिया था। लेकिन वह अब जांच एजेंसियों की नजरों में चढ़ गई हैं। इस बारे में अधिकारी अब और जांच में जुट गए हैं।

शिल्पा का वियान इंडस्ट्रीज से संबंध के बारे में पता चला तब से ही जांच एजेंसी ने शिल्पा के खिलाफ जांच तेज कर दी है अब क्राइम ब्रांच वियान इंडस्ट्रीज से उनके इस्तीफे की जांच भी कर रही है। पिंकविला के एक सूत्र से पता चला है कि शिल्पा सवालों के घेरे में इसलिए आ गई है क्योंकि उन्होनें वियान इंडस्ट्रीज के निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया।’’ इसके अलावा मुंबई पुलिस ने इस बीच राज कुंद्रा के ऐप हाॅटशाॅट्स के बारे में और भी कई खुलासे किए हैं, जिनका इस्तेमाल वह अश्लील फिल्म को पब्लिश करने के लिए करते थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि एप्प के 20 लाख ग्राहक हैं। कुछ चैट से यह भी पता चला कि राज पिछले साल हाॅटशाॅट्स को हटाने की योजना बना रहे थे, इससे पहले कि गूगल प्ले स्टोर और एप्पल द्वारा आपत्तिजनक सामग्री के कारण इसे ब्लैकलिस्ट न कर दे। इसके बाद उन्होनें 119 अश्लील फिल्मों को अंतरर्राष्ट्रीय बाजार में 1.2 मिलियन डाॅलर में एक व्यक्ति से बेचने के लिए सौदा किया। बतादें कि शुक्रवार को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के जुहू स्थित आवास पर क्राइम ब्रांच ने छापेमारी की थी। इसके लिए अधिकारी राज को घर ले गए थे। उनकी हिरासत शुक्रवार को ही खत्म होने वाली थी लेकिन अब इसे 27 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है।

About rishi pandit

Check Also

‘प्यार करते करते’ गाना को माधुरी दीक्षित, सुनील शेट्टी और उर्मिला मातोंड़कर ने किया रिक्रियेट

मुंबई  बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, उर्मिल मातोंडकर और अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिल्म जुदाई के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *