Tuesday , May 14 2024
Breaking News

Rewa: कुएं में मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

रीवा, भास्कर हिंदी न्यूज़/  बैकुंठपुर थाना अंर्तगत ग्राम मनवाही में एक युवक का शव घर के पास बने कुएं में देखा गया है शव मिलने के बाद लगातार स्वजन गांव के ही युवक पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा दर्ज कर शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर भेज दिया है जहां पीएम होने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है वही वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस ने मृतक के परिवार वालों का बयान नोट किया है जिसके आधार पर विवेचना की जा रही है। परिजनों हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को नामजद आरोपी का नाम बताया है। जिस पर पुलिस ने निष्पक्ष जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने का भरोसा परिजनों को दिया है। स्थानीय लोगों की मदद से शव को कुएं से निकाल गया था।

रात में हुई घटना

मिली जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मनवाही के रहने वाले परगास उर्फ प्रकाश शुक्ला उम्र 42 वर्ष घर के पास बनी अहरी में सो रहे थे। रात के समय आए आरोपी उनके साथ मारपीट करते हुए अपने साथ ले गए। परिवार वालों ने बताया कि रात के समय हुए हमले में किसी को कुछ जानकारी नही हुई थी।

बाहर खोजते रहे परिजन

परिजनों ने बताया कि जब घर के लोग सुबह अहरी में जाकर देखा तो परगास शुक्ला वहां नही मिले। लोगो ने उन्हे पता लगाने के लिए खेत में खोजते रहे। वही बारीकी से घटना स्थल देखने पर ऐसा लगा रहा था कि जैसे यहां मारपीट की गई है। ऐसे में परिजन  परगास शुक्ला की खोज में लग गए।

कुएं में मिला शव

मिली जानकारी में बताया गया है कि। स्वजनों ने कुछ दूरी पर बने कुएं मे जाकर देखा तो परगास की लाश उतराती दिखी। ऐसे में परिजन  हो हल्ला करने लगे और उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने पुलिस को हत्या की सूचना दे दीं। मौके पर पहुची पुलिस ने कुए से मृतक का शव निकाल गया और पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिरमौर भेज दिया है।

फरार आरोपी पर हत्या का आरोप

परिजनों का आरोप है कि वह कुएं में गिरे नही हैं उनकी रंजिसन हत्या कर कुएं में फेंका गया है। परिजनों ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व पड़ोसी गांव मझियार के सजल सिंह ने परगास शुक्ला से मारपीट की थी। बताया जाता है कि इस मामले की रिर्पोट परगास शुक्ला द्वारा थाने में र्दज करवाई गई थी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपित को पकडने दबिश दी। लेकिन वह फरार चल रहा था।

About rishi pandit

Check Also

Satna: लाइव तस्वीरों के जरिये राजनैतिक दल एवं उम्मीदवारों के प्रतिनिधि कर रहे स्ट्रांग रूम की निगरानी

37 सीसीटीव्ही कैमरों से रखी जा रही स्ट्रांगरूम पर नजर सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ लोकसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *