Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Dhoni की बेटी Ziva को धमकी ! कहां पहुंची रांची पुलिस की जांच

Ziva Threat Case, IPL 2020 रांची/रातू/अहमदाबाद : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की पांच साल की बेटी को कथित रूप से धमकी देने वाले 16 साल के लड़के को गिरफ्तार करने के लिए सोमवार को रांची पुलिस गुजरात रवाना हो गयी. धमकी देने वाले 12वीं के छात्र को कच्छ स्थित मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गुजरात पुलिस ने पकड़ा था. अब उसे रांची पुलिस के हवाले किया जायेगा, जो उससे पूछताछ के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी.

रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रांची के रातू थाना की पुलिस की एक टीम गुजरात रवाना हो गयी है. विमान से रवाना हुई यह टीम मंगलवार (13 अक्टूबर, 2020) से अपना काम शुरू कर देगी. कच्छ में हिरासत में लिये गये लड़के से पूछताछ करेगी और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. इस संबंध में अन्य लोगों की भी तलाश की जायेगी और उनके खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्रवाई रांची पुलिस करेगी.

इससे पहले, रविवार को कच्छ (पश्चिम) के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा, ‘12वीं कक्षा के छात्र को धौनी की पत्नी साक्षी धौनी के इंस्टाग्राम पर कुछ दिन पहले पोस्ट किये गये भद्दे धमकी भरे के मैसेज के संबंध में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया.’ पुलिस ने कहा कि युवा ने स्वीकार किया है कि उसने कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2020 मैच के बाद इंस्टाग्राम पर धमकी भरे संदेश पोस्ट किये थे.

श्री सिंह ने कहा कि रांची पुलिस ने इस लड़के के संबंध में कच्छ (पश्चिम) पुलिस के साथ सूचना साझा की थी और उनसे पुष्टि करने के लिए पूछा था कि क्या इसी ने धमकी भरे संदेश पोस्ट किये थे. उन्होंने कहा, ‘हमने रांची पुलिस की हमसे सूचना साझा किये जाने के बाद पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया है. यह आरोपी कच्छ जिले में मुंद्रा का रहने वाला है.’ उन्होंने कहा, ‘हमने पुष्टि की कि यह लड़का वही है, जिसने संदेश पोस्ट किये थे. उसे रांची पुलिस को सौंप दिया जायेगा.’

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *