Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Bhabiji Ghar Par Hain: शो में ‘विभूति’ से लेकर ‘तिवारी’ जी तक से थप्पड़ खा चुके हैं ‘मलखान’, जानिए एक एपिसोड की कितनी लेते है फीस

Bhabiji Ghar Par Hain deepesh bhan aka malkhan :mumbai/ पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ सालों से दर्शकों को इंटरटेन करता आ रहा है. शो के किरदार को अब लोग बखूबी पहचानने लगे है. इस शो में मलखान का किरदार आपको याद होगा, जो अपने दोस्त टीका के साथ खूब मस्ती करते दिखता है. मलखान का किरदार दीपेश भान (Deepesh Bhan) निभा रहे हैं. तो चलिए आपको बताते है उनसे जुड़ी बातें…

‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान अक्सर चाय की टपरी पर बैठा मिलता है. टीका के साथ मिलकर मलखान अपनी हरकतों से लोगों को खूब हंसाते है. दीपेश को बचपन से ही अभिनय का बहुत शौक था. उनके माता-पिता चाहते थे कि वो अच्छे स पढ़ाई करें, लेकिन उनका मन पढ़ाई में नहीं लगता था. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था कि, मैं वो बच्चा था जो बस पढ़ लेता था जितने में वो फेल ना हो. दसवीं में मेरे 50 प्रतिशत के करीब नंबर आए तो पापा समझ गए कि ये कलाकार टाइप है.

दीपेन भान मानते हैं कि भाबी जी घर पर हैं के किरदार मलखान के जरिए उन्हें बतौर एक्टर एक पहचान मिली. उन्होंने एक शो के दौरान कहा था कि भाबी जी घर पर हैं से पहले वो 5 और शो कर चुके थे, लेकिन उन्हें वह प्रसिद्धी नहीं मिली जिसकी उम्मीद की थी. दीपेश को भाबी जी घर पर हैं के अलावा नेहा पेंडसे स्टारर शो मे आई कम इन मैडम में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वो कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर जैसे शोज में काम कर चुके है.

दीपेश भान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म अग्निपथ में मिथुन चक्रवर्ती के मद्रासी डायलॉग को वो पूरा उन्हीं के तरीके में घर में भी बोलने लगे थे. जब-जब वे मद्रासी में घर पर बात करते उनकी मां उनको खूब पीटतीं थी. उन्होंने बताया,” एक दिन मेरे घर के सामने से बारात गुजर रही थी और मैं उस बरात में नाचने चला गया और इस बात के लिए भी उनको खूब मार पड़ी थी.”

शो में विभूती नारायण और तिवारी से चाटा खाने वाले मलखान को शो के लिए हर दिन 25 हजार रुपये मिलते है. वहीं एक्टर को डांस और क्रिकेट से बहुत लगाव था. उन्होंने बताया था कि वो श्यामक डावर डांस क्लास में हिस्सा लते थे.

About rishi pandit

Check Also

क्रिकेट की विरासत जारी: लॉर्ड्स में तैमूर अली खान, दादा पटौदी से प्रेरित

करीना कपूर खान और सैफ अली खान टिनसेलटाउन के बेस्ट कपल्स में से एक हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *