Monday , May 20 2024
Breaking News

Satna: किराए से रह कर पढ़ाई करने वाले युवक को बदमाशों ने मारी गोली

 

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत खेरमाई रोड में देर रात बाइक से आए आधा दर्जन युवकों ने एक युवक पर गोली चला दी। इस घटना में युवक गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया गई। बताया जा रहा है कि घायल 18 वर्षीय युवक जैन बिल्डिंग गोरईया थाना कोटर निवासी विनय पाल पिता प्रेमलाल पाल सतना में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता है। वारदात सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत खेरमाई रोड की है।

गोली मारकर फरार हुए बदमाश

बताया जा रहा है कि देर रात एक बाइक सवार आधा दर्जन की संख्या में आये दबंगों ने युवक को गोली मार दी। युवक गोली लगने से घायल हो गया। वहीं बाइक सवार घटना को अंजाम देने के बाद मौके भाग निकले रविवार की रात विनय करीब 10 बजे घर से पास में मौजूद किराने के दुकान में जरूरत का सामान लेने के लिए निकला था। वहीं घर बाहर ही घात लगाए बैठे बाइक सवार दबंगों ने युवक को रोका और उसके साथ हाथापाई की वहीं युवक जब अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश की तभी आरोपियों ने युवक पर गोली दाग दी और मौके से फरार हो गए।

सीने और कमर में लगी गोली

घटना में युवक के सीने और कमर में गोली लगी। आनन-फानन में घायल युवक को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां युवक की हालत गंभीर होने पर उसे रीवा रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी लगते ही कोतवाली पुलिस बल सहित मौक़े पर पहुंच गई। वही पुलिस पीड़ित के बयान और स्थानीय लोगों की मदद से आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। सोमवार शाम तक पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी रही।

इन लोगों पर लगा आरोप

इस मामले पर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एसएम उपाध्यक्ष ने बताया कि युवक पर हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल सहित मौके पर पहुंच गए। पीड़ित ने बताया की ईशु कुशवाहा ने अपने साथ साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद एक तथ्य यह भी सामने आ रहा है कि घायल ने द्वारा 6 जुलाई को ही 10 हजार रुपये के गुंडा टैक्स मांगने के आरोप पर क्षेत्र के ही युवकों के खिलाफ कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *