Monday , June 17 2024
Breaking News

अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का Teaser आउट, अगले महीने सिनेमाघरों में होगी रिलीज

Teaser of tha much awaited film of ajay devgn bhuj:digi desk/BHN/ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बनी सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ का टीजर आउट हो चुका है। इसे फिल्म की एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अजय देवगन की ये फिल्म काफी चर्चा में है और लोग काफी समय से इसका इंतजार कर रहे हैं। नोरा ने टीजर शेयर करते हुए बताया कि सोमवार यानी 12 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर आउट किया जाएगा। और यह फिल्म 13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी अच्छे कमेंट आ रहे हैं और अजय देवगन के डॉयलॉग्स लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं।

फिल्म के टीजर ने आउट होते ही सोशल मीडिया में धमाल मचाना शुरु कर दिया है और ये लगातार ट्रेन्ड कर रहा है। टीजर में अजय देवगन ने अपनी दमदार आवाज में जिस तरह से डायलॉग बोला है, वह फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के टीजर में अजय देवगन, नोरा फतेही, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रहे हैं। साथ ही फिल्म के बैकग्राउंड, युद्ध की झलक और कलाकारों की देखकर फिल्म के जबरदस्त होने का अंदाजा लगाया जा सकता है। फैन्स ने टीजर देखकर ही फिल्म के सुपरहिट होने की भविष्यवाणी करनी शुरु कर दी है।

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड यानी 13 अगस्त 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, एमी विर्क, नोरा फतेही और शरद केलकर लीड रोल में होंगे। फिल्म की कहानी साल 1971 भारत-पाक युद्ध पर भारतीय वायुसेना की जांबाजी पर आधारित है। आपको बता दें कि अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *