Monday , June 17 2024
Breaking News

Taarak Mehta ka Oolath Chashmah: बबीता जी की पोस्ट पर टप्पू ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस ने उठाए सवाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: digi desk/BHN/ Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो आए दिन सुर्खियों में है, इस बार शो का सुर्खियों में रहने का कारण बबीता जी हैं। जी हां बबीता जी के किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। उनके फैन फाॅलोइंग भी जबरदस्त है। इंस्टाग्राम पर वह अक्सर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती ही रहती हैं। एक बार फिर से मुनमुन दत्ता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म से अपना एक खास वीडियो शेयर किया है। इस वीडिया में एक्ट्रेस ने ‘देखो बदतमीज हो गया’ गाने पर बेहतरीन डांस किया है, जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसन्द किया जा रहा है।

मुनमुन दत्ता ने जब से अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफाॅर्म पर शेयर किया है तब से ही फैंस के लाइक्स और कमेंट की बौछार लग गई है। इस वीडियो को अभी ज्यादा समय भी नहीं हुआ शेयर करते हुए और अब तक इस डांस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ने जो ड्रेस पहनी है वह मरून कलर की हाफ शाॅल्डर ड्रेस है। फिर उसके बाद इस वीडियो में मुनमुन दत्ता ने एक फिल्टर यूज करके अपनी ड्रेस को चेंज करके साड़ी में दिखाई है।

मुनमुन दत्ता के इस वीडियो पर वैसे तो काफी लोगो ने कमेंट किया है और फैंस को एक्ट्रेस का डांस भी पसन्द आया लेकिन टप्पू का इस वीडियो पर कमेंट करना शायद सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल रास नहीं आया। राज अनादकट ने मुनमुन दत्ता की इस वीडियो पर एक फायर इमोजी के साथ हार्ट इमोजी कमेंट बाॅक्स में शेयर किया है। उनके इस कमेंट को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है।

जानकारी के लिए आपको बतादें कि 33 साल की मुनमुन दत्ता ने 2004 में सीरियल ‘हम सब बाराती’ से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। उसके बाद 2008 से वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के किरदार में नजर आ रही हैं। इसके अलावा इस एक्ट्रेस ने ‘ढिंचैक एंटरप्राइज’, ‘मुंबई एक्सप्रेस’, और हाॅलिडे जैसी फिल्में भी की हैं।

 

About rishi pandit

Check Also

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर हुई रिलीज

मुंबई,  विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार को इसी साल 19 अप्रैल को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *