Wednesday , June 26 2024
Breaking News

कुमकुम भाग्य Actress Shikha Singh ने शेयर की Topless Photo, कमेंट की हुई बौछार

Actress Shikha Singh: digi desk/BHN/ फेमस टीवी सीरियल के किरदार हर घर में जाने जाते है, जैसा सीरियल में उनका किरदार होता है ठीक उनकी पहचान भी लोगों के दिलों में वैसी ही बनती है। ऐसे ही सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ और ‘कुंडली भाग्य’ के सभी किरदारों को दर्शकों के बीच एक अच्छी खासी पहचान मिली है। इसी सीरियल में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिखा सिंह सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती है। अभी हाल ही में अपनी एक बोल्ड फोटो को शेयर करने की वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। शिखा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी टाॅपलेस फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ही बोल्ड अंदाज में बेड पर लेटी हुई हैं।

शिखा ने अपनी टाॅपलेस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘आज रात की थीम रेड थी’ जब से शिखा ने अपनी इस बोल्ड फोटो को लोगो के साथ शेयर किया है तब से ही लोग इनकी पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। फोटो में शिखा ने खुद को एक तकिए से ढंक रखा है। खुले बालों में डार्क रेड लिपिस्टिक लगाए शिखा बहुत कातिलाना लुक में नजर आ रही हैं। कुछ ही मिनटों में उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई है।

जहां एक ओर लोगों ने उनकी इस बोल्ड अदाओं को पसन्द किया है तो वहीं कुछ लोग इन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। इस दौरान एक यूजर लिखता है कि ‘‘आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।’’ वहीं दूसरा यूजर ने लिखा कि- ये सही नहीं है। एक यूजर को तो इतना गुस्सा आया कि उसने कमेंट में लिखा कि- शर्म आ रही है आप पर। एक यूजर ने लिखा है- आपको आखिर हो क्या गया है? ऐसे ही कई तरह के कमेंट लोग शिखा की इस बोल्ड टाॅपलेस फोटो पर कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शिखा ने 2020 जून में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया था। इसके बाद से ही उन्होनें अपने काम से बे्रक ले रखा है। उन्होनें कुछ टाइम पहले ही बेटी को ब्रेस्टफीड करवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके बाद शिखा को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।

About rishi pandit

Check Also

प्रभास स्टारर Kalki 2898 AD की एडवांस बुकिंग जोर-शोर से जारी

Kalki 2898 AD Advance Booking: प्रभास स्टारर साई-फाई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फैन्स बेसब्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *