Monday , May 20 2024
Breaking News

Satna:  बेटी हुई लापता, किसान ने ढूंढने वाले को जमीन बेचकर 50 हजार देने की घोषणा की

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के मैहर थाना के अंतर्गत आने वाले न्यू अरकंडी से 28 जून से घर से लापता हुई शादीशुदा महिला का अब तक पता नहीं चलने से उसके मजदूर और किसान पिता लगातार परेशान हो रहे हैं। पुलिस पर हीलाहवाली का आरोप लगाते हुए फरियादियों ने अब खुद भी महिला को ढूंढने की कोशिश तेज कर दी है।

पूरे मामले में 30 जून को पुलिस द्वारा शिकायत दर्ज की गई लेकिन पांच जुलाई तक भी महिला का पता नहीं चला तो परेशान होकर लापता महिला के बूढ़े किसान पिता ने अपनी लड़की का पता बताने वाले को अपनी जमीन बेचकर 50 हजार रुपये दिए जाने का एलान कर दिया है। शिकायतकर्ता व लापता महिला 30 वर्षीय पूजा पटेल के पति गजेंद्र पटेल ने बताया कि वह मज़दूर है। उसके दो छोटे बच्चे एक पांच साल और दूसरा आठ साल का है। उनके ससुर कल्लू प्रसाद पटेल ने अपनी जमीन बेचकर 50 हजार रुपये ढूंढने वाले को इनाम देने का एलान किया है।

उन्होंने बताया कि लगातार पुलिस से मदद और फोन कॉल डिटेल के जरिए उनकी पत्नी को ढूंढने की मांग पुलिस से की गई लेकिन एक सप्ताह बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी है। महिला के लापता हो जाने का कारण पूरा परिवार परेशान हो रहा है।

सीसीटीवी कैमरे में दिखी महिला

इस मामले में मैहर थाना प्रभारी विद्याधर पांडेय का कहना है कि फरियादी की शिकायत पर कार्रवाई की जा रही है। हमने क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी है जिसमें महिला अकेले फोन पर बात करते हुए खुद कहीं जाती दिखाई दी है। महिला को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं महिला के परिजनों ने अपहरण की भी आशंका जताई है।

About rishi pandit

Check Also

Satna: वृद्धजनों के लिए स्वास्थ्य शिविर आज

सतना,भास्कर हिंदी न्यूज़/ राष्ट्रीय वृद्धजन स्वास्थ्य देखभाल कार्यक्रम अंतर्गत जिला स्तर पर वृद्धजनों का स्वास्थ्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *