Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Kapil Sharma Fees: कपिल शर्मा ने बढ़ाई फीस, अब एक हफ्ते के लिए लेंगे 1 करोड़

Kapil Sharma Fees: digi desk/BHN/ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। उनका कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” एक बार फिर शनिवार और रविवार के दिन दर्शकों को जमकर हंसाएगा। कपिल शर्मा का शो के दीवाने देश के कोने-कोने में फैले हुए हैं। इसके जरिए कपिल शर्मा ने अपने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। उनका यह शो हर वीकेंड में लोगों को हंसाता है। लंबे समय के कपिल के फैंस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो का इंतजार कर रहे थे और इस शो के पुराने एपिसोड देखकर अपना दिल बहला रहे थे। अब उनके इंतजार की घड़िया खत्म होने वाली हैं। इस बार यह शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस बीच कपिल शर्मा ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल पहले “द कपिल शर्मा शो” का एक एपिसोड होस्ट करने के लिए 30 लाख रुपए लेते थे। अब उन्होंने एक एपिसोड के लिए अपनी फीस 20 लाख रुपये बढ़ा दी है। कपिल अब एक एपिसोड के लिए 50 लाख चार्ज करेंगे। इस तरह से एक हफ्ते में वो शनिवार और रविवार के दिन दो एपिसोड के लिए 1 करोड़ रुपये लेंगे।

कपिल की बदौलत ही चलता है शो

द कपिल शर्मा के नाम से ही साफ है कि सिर्फ कपिल की बदौलत ही यह शो हमेशा सुपरहिट रहता है। कपिल शर्मा, उनकी एंकरिंग और हाजिर जवाबी ही इस शो की जान है। यह बात कपिल भी अच्छी तरह जानते हैं। अभी तक शो की टीम में सबसे अधिक फीस उन्हीं को मिल रही है। हालांकिम अभी तक किसी ने भी इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। शो से जुड़े अन्य कलाकारों को भी लाखों रुपये फीस मिलती है, लेकिन सब की फीस कपिल से काफी कम है।

दर्शकों की बेसब्री बढ़ी

द कपिल शर्मा शो के वापसी की खबर सुनकर कपिल के फैंस की बेचैनी बढ़ गई है। हालांकि इस शो के ऑन एयर होने की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन संभावना जताई जा रही है कि 21 जुलाई या जुलाई के आखिरी सप्ताह में यह शो छोटे पर्दे पर वापसी कर सकता है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक ‘द कपिल शर्मा शो’ 21 जुलाई से शुरू होगा। लेकिन अभी तक न तो शो के निर्माताओं ने और न ही किसी कलाकार इससे जुड़ी कोई जानकारी शेयर की है।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *