Wednesday , June 26 2024
Breaking News

BirthDay Special: अपने से 8 साल बड़े रानी मुखर्जी के भाई सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ

BirthDay Special sumona: digi desk/BHN/ बाॅलीवुड के सुपर स्टार अजय देवगन की पत्नी एवं बाॅलीवुड अभिनेत्री काजोल और रानी मुखर्जी के भाई सम्राट मुखर्जी इन दिनों सुर्खियों मे बने हुए हैं। इनकी सुर्खियों में होने का कारण कोई बाॅलीवुड से संबधित खबर नहीं बल्कि इनकी प्रेम कहानी है। जी हां कपिल शर्मा शो में सरला का किरदार निभाने वाली कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती और सम्राट मुखर्जी की प्रेम कहानी अब सुर्खियों में भी देखने को मिलती है। 24 जून 1986 को लखनऊ में जन्मी सुमोना चक्रवर्ती आज 35 साल की हो चुकी हैं।

सुमोना बचपन से ही एक्टिंग का शौख रखती थीं। उन्होनें अपने करियर की शुरूआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट मात्र 13 साल की उम्र में आमिर खान की फिल्म ‘मन’ से की थी। उस समय सुमोना लखनऊ के लोरेटो काॅन्वेंट स्कूल में कक्षा छठवीं में पढ़ाई करती थी। इसके बाद उन्होने उत्तर प्रदेश और हीरानंदानी फाउंडेशन स्कूल, मुंबई में पढ़ाई की एवं मुंबई के जय हिन्द काॅलेज से ग्रैजुएशन किया। सुमोना का एक्ट्रेस के रूप में उनका पहला सीरियल 2006 में ‘कसम से’ आया इसमें वे निवेदिता के किरदार में सामने आईं। इनके परिवार में माता-पिता के अलावा एक छोटा भाई है। पिता श्रीलंका में काम करते है। अब 1997 से ही सुमोना अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई में रह रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कपिल के शो में उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी का रोल करने वाली सुमोना रियल लाइफ में काजोल और रानी मुखर्जी के भाई सम्राट मुखर्जी को डेट कर रही हैं। इन दोनो की शादी को लेकर भी कई बार खबरे आ चुकी हैं लेकिन अभी तक दोनो ही इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। बतादें कि सम्राट सुमोना से 8 साल बड़े हैं। अपनी शादी की खबरों को अफवाह करार बताते हुए सुमोना ने दुबई के रेडियो स्टेशन ‘जोश 978’ यूएई’ पर कहा था कि सम्राट उनके सिुर्फ फैमिली फ्रैंड हैं।

सुमोना सम्राट के साथ शादी की बात को लेकर बताया कि उन दोनो में शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई है और आने वाले समय में ऐसा कोई सीन भी नहीं है। उन्होनें बताया कि उनकी सम्राट से मुलाकात साल में सिर्फ एक बार दुर्गा पूजा पर ही होती है। 43 वर्षीय सम्राट 2015 में एक काॅमन फ्रेंड के जरिए सुमोना के संपर्क में आए थे। बतादें कि सम्राट भी बाॅलीवुड से जुड़े हुए हैं और डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘खेले हम जी जान से’ में नजर आ चुके हैं।

सुमोना एक्टिंग के साथ-साथ मॉडलिंग के लिए भी जानी जाती हैं। वे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। दूरदर्शन पर ‘कब क्यों कैसे’, जी टीवी पर ‘कसम से’, बिंदास पर ‘सुन यार चिल मार’, स्टार प्लस पर ‘कस्तूरी’, और सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर ‘बड़े अच्छे लगते हैं’, जैसे कुछ शानदार TV show में वे नजर आ चुकी हैं।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *