Wednesday , May 8 2024
Breaking News

Damoh Crime: नातिन की शादी में बीच-बचाव करते वृद्ध की मौत, मारपीट के भी लगाए आरोप

दमोह/बनवार,भास्कर हिंदी न्यूज़/ जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के गांव करैया हजारी में शादी समारोह के दौरान शराबखोरी के विवाद के चलते धक्का-मुक्की मारपीट में वृद्ध की हत्या का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार 19 जून शनिवार की रात्रि करीब 10 बजे अपनी नातिन की शादी में शामिल हुए बनवार चौकी अंतर्गत गांव लरगुवां निवासी 65 वर्षीय खुशाई पिता दरबारी अहिरवार को शराबखोरी में हुए विवाद का बीच बचाव करना मंहगा पड़ गया। बीच बचाव के दौरान हुई धक्कामुक्की व मारपीट में वृद्ध गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे 108 की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, लेकि न इलाज शुरू होने से पहले ही वृद्ध की मौत हो गई। मृतक के स्वजन व रिश्तेदार रामप्रसाद, भगवानदास, कमल ने बताया कि वृद्ध अपनी नातिन की शादी में शामिल होने लरगुवां से करैया हजारी गांव आया हुआ था। शादी समारोह में लोकमन, शालिकराम और रतीराम आए थे। शराबखोरी करते हुए वह विवाद करते हुए शादी में बाधा डाल रहे थे।

उसी दौरान शराबखोरी के बीच-बचाव में आये वृद्ध ने शादी समारोह शांतिपूर्वक होने की बात करते हुए विवाद शांत करने का प्रयास कि या, लेकिन शराब के नशे में चूर तीन लोगों के द्वारा वृद्ध की एक नहीं सुनी और वृद्ध को धक्का दे दिया और मारपीट कर दी। गंभीर रुप से घायल वृद्ध को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों ने देखते ही उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
हिंडोरिया थाना प्रभारी संधीर चौधरी ने बताया कि मृतक खुशाई पिता दरबारी अहिरवार 65 निवासी लरगुआं की नातिन की शादी समारोह में शराबखोरी के चलते हुए विवाद में हुई धक्का मुक्की मारपीट से घायल वृद्ध की मौत हो गई।  सुबह पीएम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया। वहीं तीन लोगों पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है अभी तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

About rishi pandit

Check Also

उज्जैन में डंपर से भिड़ी कार, 2 की मौत,7 घायल, बाइक से टकराने के बाद डंपर के ड्राइवर ने ब्रेक लगाए

उज्जैन उज्जैन में नागदा-उन्हेल रोड पर एक डंपर में कार घुसने से 2 महिलाओं की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *