Saturday , June 29 2024
Breaking News

Katni: शादी समारोह से घर लौट रही बुजुर्ग दंपती की ट्रक की टक्कर से मौत

कटनी/उमरियापान,भास्कर हिंदी न्यूज़/ शादी समारोह में शामिल होने के बाद रविवार की दोपहर 2.30 बजे अपने घर लौट रहे बुजुर्ग दंपति की मोटरसाइकिल को छह चका ट्रक ने टककर मार दी। जोरदार टककर के बाद बुजुर्ग दंपति की चाकों के नीचे आने से मौत हो गई। हादसा ढीमरखेडा थाना क्षेत्र के रामपुर बैरियर के पास हुआ। जिसमें मोटरसाइकिल चला बुजुर्ग दंपति को मामूली चोट आई हैं। हादसे की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग दंपति के शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए आरोपित चालक हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर ढीमरखेडा थाना में खडा कराया है।

ढीमरखेडा थाना प्रभारी अर्चना सिंह ने बताया कि खमतरा निवासी जिया लाल बर्मन पिता कप्पू 75 वर्ष और पत्नी शांति बाई 65 वर्ष अपने दामाद के यहा जुनवानी गांव शादी समारोह में शामिल होने आए थे। शादी होने के बाद रविवार को दमाद अर्जुन पिता पूरन लाल अपने सांस ससुर को वापस खमतरा छोडने जा रहा था। इसी दौरान रामपुरा बैरियर के पास ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 6902 से बाइक सवार दमाद और बुजुर्ग दंपति की आमने सामने से भिडंत हो गई। जिससे बुजुर्ग दंपति मोटरसाइकिल से उछलकर ट्रक के पिछले पहिए के नीचे आ गए। जिससे उनकी ट्रक के नीचे दबने मौके पर मौत हो गई। दमाद को हल्की चोटें आई है।

हादसे के बाद सडक पर भीड लगने से जाम की स्थित निर्मित हो गई। ढीमरखेडा थाना करीब 2 किलोमीटर दूरी हुए हादसे में पुलिस भी मौके पर तुरंत पहुंची और ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए बुजुर्ग दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए उमरियापान अस्पताल पहुंचाया। लेकिन यहां दो घंटे तक डॉक्टर का इंतजार करना पडा। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम हो पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

About rishi pandit

Check Also

Panna: पन्ना में मानवता शर्मसार, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से युवक की मौत, कचरा गाड़ी में ले गए शव

पन्ना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ पन्ना नगर में दो नवयुवक आकाशीय बिजली की चपेट में आ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *