Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Daboo Ratnani 2021 Calendar Shoot: सनी लियोनी के बाद अब कियारा आडवाणी हुईं टाॅपलेस

Daboo Ratnani 2021 Calendar Shoot:digi desk/BHN/ बाॅलीवुड में बहुत ही कम समय में पाॅप्यूलर हुई टाॅप एक्ट्रेसेस कियारा आडवाणी अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। कियारा सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंन्स से हमेशा जुड़ी रहती हैं और हमेशा सक्रीय रहती हैं। इसी सक्रीयता के साथ अभी हाल ही में उन्होनें अपने सोशल एकाउंट पर बेहद ही बोल्ड फोटो फैंन्स के साथ शेयर की हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई है। कियारा के इस फोटोशूट ने इंटरनेट की गर्मी को बढ़ा दिया है, इसमें वह टाॅपलेस नजर आ रही हैं। आडवाणी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म इंस्टाग्राम पर बेहद ही लेटेस्ट और बोल्ड फोटो शेयर की है, जो कि ब्लैक एंड व्हाइट अंजाद में ली गई है।

दरअसल फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर फोटोशूट में कई बड़े बड़े सेलिब्रिटी ने अपना फोटोशूट करवाया है जिसमें बाॅलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। कियारा का ये जबरदस्त लुक फैंस को बेहद ही पसन्द आ रहा है। बतादें कि इससे पहले इसी शूट के लिए एक्ट्रेस सनी लियोनी भी टाॅपलेस अवतार में दिखाई दी थीं। कियारा ने डब्बू रतनानी द्वारा खीचीं गई फोटो को शेयर करते हुए लिखा है #dabbooratnanicalendar2021… इस पोस्ट को शेयर करने के बाद डब्बू ने भी इसे शेयर किया है। और कैप्शन में लिखा है कि- ‘रेत भरे पैर और नाक पर सूरज की किरणें। एकदम स्टनिंग और खूबसूरत ब्यूटी कियारा आडवाणी’। डब्बू के ऐसे कैप्शन से पता चलता है कि कियारा का ये फोटोशूट समुद्र किनारे करवाया गया है।

पहले भी करवाया है कियारा ने बोल्ड शूट

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कियारा ने इससे पहले भी टाॅपलेस फोटोशुट करवाया है। इस फोटो में भी कियारा का लुक बेहद ही हाॅट नजर आ रहा है। इसमें वह एक पत्ते के पीछे खड़ी नजर आ रही है। कियारा की इस तस्वीर ने भी सोशल मीडिया पर जमकर केहर बरसाया था। आप खुद उनकी इस तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि कियारा अपने इस पहले वाले फोटोशूट में कितनी बोल्ड नजर आ रही हैं।

कियारा की बोल्ड तस्वीरें फैंस को खूब पसन्द आ रही हैं। हालांकि इस तस्वीर में कियारा का सिर्फ चेहरा ही दिख रहा है। कियारा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

About rishi pandit

Check Also

अकाउंटेंट के रूप में काम करने वाले विजय सेतुपति हमेशा से ही बनना चाहते थे एक्टर

मुंबई,   हाल में रिलीज हुई फिल्म 'महाराजा' के लिए तारीफ बटोरने वाले तमिल स्टार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *