Saturday , April 27 2024
Breaking News

MP: बिजली कंपनी उप महाप्रबंधक निलंबित, वाहन चालक की सेवा समाप्त, यह है मामला

MP electricity company deupty GM suspended:digi desk/BHN/ भोपाल/ बिना अनुमति मुख्यालय छोड़ने के मामले में मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने उप महाप्रबंधक (एसटीसी) संभाग विदिशा जीएल सिंह को निलंबित कर दिया है जबकि नशे में वाहन चलाने के मामले में वाहन चालक की सेवा समाप्त कर दी है। चालक ने दो लोगों पर वाहन चढ़ा दिया था। इससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना सोमवार रात भानपुर रेलवे पुल (भोपाल) के नजदीक घटी। उधर, निलंबित किए गए उप महाप्रबंधक का कहना है कि दुर्घटना के वक्त वे वाहन में सवार नहीं थे।

कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक उप महाप्रबंधक अनुबंधित वाहन से सोमवार रात विदिशा से भोपाल लौट रहे थे। चालक शराब के नशे में धुत्त होकर वाहन चला रहा था। इस दौरान वाहन दो लोगों पर चढ़ गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर कंपनी ने वाहन चालक की सेवा समाप्त कर दी। वहीं उप महाप्रबंधक जीएल सिंह को बगैर पूर्व अनुमति मुख्यालय छोड़ने के लिए जिम्मेदार मानते हुए निलंबित किया है।

हालांकि जीएल सिंह का अलग ही कहना है। वे बताते हैं कि जिस समय दुर्घटना हुई, वे वाहन में नहीं थे। बल्कि उस दिन तेज हवा के कारण सिरोंज क्षेत्र में बड़ी संख्या में बिजली के खंभे गिर गए थे। उन्हें दुस्र्स्त कर बिजली आपूर्ति शुरू कराने में व्यस्त थे। वे बताते हैं कि चालक वाहन में सुधार कार्य की अनुमति लेकर अकेला वाहन सहित भोपाल गया था। जब रात करीब साढ़े 10 बजे उसका फोन आया, तब मुझे दुर्घटना के बारे में पता चला।

About rishi pandit

Check Also

MP : कांग्रेस कहती है देश के संसाधनों पर मुसलमानों का अधिकार: अमित शाह

मोदी की गारंटी है देश भर में करेंगे यूसीसी लागूमंच से केपी यादव को लेकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *