Thursday , April 25 2024
Breaking News

Ghaziabad Assault Case: बुजुर्ग से अभद्रता मामले में Swara Bhaskar, ट्विटर इंडिया एमडी के खिलाफ केस दर्ज

Ghaziabad Assault Case:digi desk/BHN/ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई से जुड़े एक वायरल वीडियो को लेकर बाॅलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोप है कि गाजियाबाद में हुई बुजुर्ग के साथ मारपीट के मामले में इन सभी ने भड़काऊ ट्वीट किया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है और इस पूरे विवाद के ताबीज खरीद को लेकर अनबन का कारण बताया था। लेकिन बाद में बुजुर्ग शख्स ने अपने एक बयान में यह भी बताया कि वह ताबीज से जुड़ा कोई काम नहीं करता है। मारपीट करने वालों ने उस पर जय श्री राम का नारा बोलने का दबाव बनाया था।

स्वरा भास्कर ने जब वीडियो को शेयर किया तो सोशल मीडिया पर वह बुरी तरह से ट्रोल होने लगीं। इसके बाद भी स्वरा नहीं रूकीं और उन्होनें एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा ‘‘आर डब्ल्यू और संघी लगातार मेरी टाइमलाइन पर उल्टी कर रहे हैं। क्योंकि गाजियाबाद पुलिस ने 3 एक ही समुदाय के लोगों के नाम लिए हैं। मुख्य आरोपी परवेश गुज्जर है। जो शख्स कैमरे में नजर आ रहा है, वह बूढ़े व्यक्ति पर जोर डाल रहा है। मेरे भगवान ने ये बहुत गलत रचना की है। मैं शर्मसार हूॅं और आपको भी होना चाहिए’’।

स्वरा भास्कर एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सोशल मीडिया पर अपने विचार और राय साझा करने से कभी नहीं हिचकिचाती। स्वरा अपने विवादित ट्वीट्स से लेकर अपने चौंकाने वाले खुलासे और बयानों तक वे लंबे समय से सुर्खियों में है। और इस वजह से उनका आए दिन पुलिस से पाला पड़ते ही रहता है। एक बार फिर से स्वरा के खिलाफ ‘‘धार्मिक समूहों के बीच कथित तौर पर नफरत और दुश्मनी को बढ़ावा देने’’ के लिए पुलिस में मामला दर्ज किया गया है।

About rishi pandit

Check Also

जेल में बंद खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह लड़ेगा चुनाव, वकील ने किया दावा

 बरनाला असम की डिब्रूगढ़ जेल में बंद खालिस्तान के समर्थक और 'वारिस पंजाब दे' संगठन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *