Monday , April 29 2024
Breaking News

LPG Cylinder Offer: 800 रुपए का गैस सिलेंडर पाएं सिर्फ 10 रुपए में, 30 जून से पहले करें बुकिंग..!

LPG Cylinder Offer: digi desk/BHN/ यदि महंगे गैस सिलेंडर को खरीदने से आप बचना चाहते हैं तो पेमेंट ऐप Paytm ग्राहकों को लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। यदि ग्राहक जून 2021 से पहले अपना एलपीजी सिलिंडर (LPG Cylinder) पेटीएम ऐप के जरिए बुक कराते हैं तो 800 रुपए तक का कैशबैक (Cashback) पा सकते हैं.। पेटीएम की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक भारत गैस (Bharat Gas), एचपी गैस (HP Gas) और इंडेन (Indane) के ग्राहक इस सुविधा का फायदा ले सकते हैं।

गैस सिलेंडर की कीमत 809 रुपए

दिल्ली में जून 2021 में 14.2 किलोग्राम वाले रसोई गैस सिलिंडर की कीमत फिलहाल 809 रुपए है और Paytm से घरेलू LPG सिलिंडर बुक कराने पर 800 रुपए तक का कैशबैक मिल सकता है। Paytm LPG Cylinder Booking Cashback Offer का लाभ पाने के लिए प्रोमो सेक्शन में प्रोमो कोड FIRSTLPG दर्ज करना होता है।

सिर्फ एक बार मिलेगा इस ऑफर का फायदा

गौरतलब है कि Paytm के इस ऑफर का फायदा ग्राहकों को सिर्फ एक बार ही मिलेगा। ऐसे में ग्राहकों के पास सस्ता गैस सिलिंडर पाने के लिए कुछ ही दिन बचे हैं। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले Recharge & Pay Bills के ऑप्शन पर जाना होगा, यहां Book a cylinder पर टैप करें और गैस सिलिंडर का ब्योरा भरें। गैस सिलेंडर का ऑनलाइन पेमेंट करने से पहले FIRSTLPG प्रोमो कोड होगा। एलपीजी डिलीवरी के लिए पेटीएम ने भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के साथ करार किया है।

About rishi pandit

Check Also

आरकैप के ऋणदाताओं ने हिंदुजा समूह की शाखा से समाधान योजना की समयसीमा पर टिके रहने को कहा

नई दिल्ली कर्ज में डूबी रिलायंस कैपिटल (आरकैप) के ऋणदाताओं ने समाधान योजना की धीमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *