Wednesday , June 26 2024
Breaking News

सेल्फी लेने में संतुलन बिगड़ा और ब्रिज से गिरी मेडिकल छात्रा, मौत

Balance was distrubed in taking selfie: digi desk/BHN/इंदौर/22 वर्षीय नेहा राजेंद्र आरसे की राजेंद्र नगर ओवरब्रिज से गिरने से मौत हो गई। नेहा सागर मेडिकल कॉलेज एमबीबीएस की द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। लॉकडाउन के कारण कालेज बंद होने पर अप्रैल में ही इंदौर आई थी। स्वजनों का कहना है कि सेल्फी लेते वक्त नेहा का संतुलन बिगड़ गया और सिर के बल गिर गई। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

एसआइ अमरसिंह बिलवार के मुताबिक हादसा शनिवार शाम का है। नेहा के पिता राजेंद्र आरसे निवासी सिलिकॉन सिटी पॉली हाउस संचालित करते है। स्वजन रात करीब आठ बजे नेहा को चोईथराम अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और बयान दर्ज किए। राजेंद्र ने बताया वह शाम करीब 5.30 बजे रिश्ते के भाई सौरभ के साथ टहलने निकली थी। राजेंद्र नगर ओवरब्रिज (प्रतीक सेतु) पर दोनों बैठ कर बातें कर रहे थे। नेहा ने सौरभ को चिप्स लेने भेज दिया और वह सेल्फी लेने लगी। अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और सिर के बल नीचे गिर गई।

पुलिस के मुताबिक नेहा की मौके पर ही मौत हो गई थी। रविवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनो के सुपुर्द कर दिया। राजेंद्र ने आत्महत्या से तो इन्कार किया लेकिन यह स्पष्ट नहीं किया कि नेहा सेल्फी ले रही थी। हालांकि रिश्तेदार रामलाल सईदे ने कहा कि उन्हें प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया था कि नेहा को सेल्फी लेते देखा गया था। टीआइ अमृता सोलंकी के मुताबिक अभी मोबाइल जब्त नहीं हुआ है। पुलिस सभी बिंदूओं पर जांच कर रही है।

 

About rishi pandit

Check Also

देशभर में छा गई MP की ये महिला सांसद, जानें क्यों हो रही है चर्चा

नईदिल्ली 24 जून को 18वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हुआ है. सत्र के पहले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *