Saturday , September 21 2024
Breaking News

Crime: गैंगरेप की रिपोर्ट लिखवाने थाने आई कॉल गर्ल, देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार

The call girl came to the ploice station: digi desk/BHN/ इंदौर/लसूड़िया थाना पुलिस ने दो युवतियों और 8 युवकों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है। युवतियां चिकित्सकनगर स्थित ओयो होटल में रुकी थी। गुरुवार रात उनका रुपयों लेकर विवाद हो गया और सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा थाने जा पहुंची। पुलिस ने उनके फोन में रिकॉर्डिंग सुन ली और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

एएसपी(पूर्वी-2) राजेश रघुवंशी के मुताबिक आरोपित शुभम पुत्र बृजेश शर्मा निवासी सुखलिया,रोहित पुत्र शिवनारायण राजपूत निवासी सुभाषनगर,अभय पुत्र रणछोड़ निवासी लवकुश आवास विहार,आकाश पुत्र दिलीपसिंह तोमर निवासी हीरानगर,रुपेश पुत्र वृंदावन साहू निवासी भानहढ़,गगन पुत्र रामचंद्र शुक्ल निवासी सिंगापुर टाउनशिप,अंकित पुत्र रघुनाथ निर्मल निवासी श्यामनगर और ज्योतिष पुत्र दीपक यादव निवासी बैतुल और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

एएसपी के मुताबिक युवतियां मूलत: हैदराबाद की रहने वाली है और भोपाल के एक एजेंट के माध्यम से इंदौर आइ थी। गुरुवार रात उनका रुपयों को लेकर विवाद हो गया था। गुस्से में वह थाने पहुंच गई और कहा उनके साथ 9 लोगों ने दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने छानबीन की तो पता चला मामला अनैतिक व्यवसाय का है। इसी बीच एक संदेही की पत्नी थाने पहुंच गई और कहा युवतियां झूठे आरोप लगा रही हैंं। उसका पति बीमार है। अफसरों ने जांच के बहाने एजेंट गगन और युवतियों के फोन की जांच की तो सौदेबाजी के संबंध में हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग मिल गई। एसपी(पूर्वी) आशुतोष बागरी ने युवतियों और युवकों के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया।

About rishi pandit

Check Also

बिजुरी में दो दिवसीय विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का कल होगा शुभारंभ

बिजुरी में दो दिवसीय विशाल निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का कल होगा शुभारंभ शिविर का लाभ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *