Sunday , May 19 2024
Breaking News

Crime: महिला के सिर पर पत्थर पटक कर उतारा मौत के घाट, लिव इन पार्टनर निकला हत्‍यारा

Woman murdered by crushing her head with stone: digi desk/BHN/ भोपाल/ अशोका गार्डन इलाके में सोमवार रात नशे में धुत व्यक्ति ने अपनी लिवइन पार्टनर की पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी और लाश को घर के पीछे सड़क किनारे ठिकाने लगा दिया। इसके बाद वह अपने दोस्त के साथ ऑटो से सड़कों पर घूमता रहा। रास्ते में दोस्त को महिला की हत्या की बात बताई तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होते ही आरोपी ने पुलिस से पूछा कि अब क्या मुझे फांसी होगी?
अशोका गार्डन के थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक लता बाई लोधी (55) औद्योगिक क्षेत्र ई सेक्टर स्थित लालवानी फैक्ट्री के पास सतीश (50) के साथ लिव इन में रहती थी। उसके पहले पति की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। बच्चों की भी शादी हो चुकी है। सतीश निजी काम करता है और मूलत: ग्राम बरखेड़ा हसन थाना अहमदपुर जिला सीहोर का रहने वाला है। सतीश और लताबाई दोनों ही शराब पीने के आदी थे। आए दिन उनमें विवाद होता था। चार-पांच दिन से यह झगड़ा बढ़ गया था और महिला ने सतीश को खाना देना बंद कर दिया था। सोमवार की रात सतीश नशे में घर पहुंचा। कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी लताबाई ने दरवाजा नहीं खोला तो वह दोबारा शराब पीने चला गया। वापस आने पर उसने गालियां देना शुरू कर दी।
झूमाझटकी करने पर किया पत्थर से हमला 
रात करीब साढ़े नौ बजे लता बाहर निकली तो दोनों में झूमाझटकी हुई। सतीश ने एक पत्थर महिला के सिर पर दे मारा और वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। बाद में उसने पत्थर से चार-पांच वार और किए, जिससे लता की वहीं मौत हो गई। बाद में महिला के शव को उसने घर के पीछे सड़क किनारे ठिकाने लगा दिया। इसके बाद वह सड़क पर खड़ा था कि उसका ऑटो चालक दोस्त वीरू ठाकुर वहां आ गया और उसे ऑटो से घुमाने ले गया। रास्ते में जब उसने लता की हत्या की बात बताई तो वीरू ने उसे उसके घर छोड़ा और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बरामद किया और सतीश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। सतीश ने हत्या करना कुबूला और रोने लगा।

About rishi pandit

Check Also

MP: नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म, थाने में मामला दर्ज

Madhya pradesh tikamgarh tikamgarh crime rape of minor by giving her drugs case registered in …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *