Sunday , May 19 2024
Breaking News

Rewa: एक तरफा प्यार में दो बच्चों के पिता ने बुआ व भतीजियों पर फेंका तेज़ाब, पुलिस ने धर दबोचा आरोपी

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पनासी में निवासी उमाशंकर माझी ने घर के अंदर सो रही बुआ सहित दो भतीजी के ऊपर एक तरफा प्यार में एसिड अटैक कर दिया। घटना के बाद भाग रहे आरोपी का पीछा करने के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया । मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे कर पीड़ित से न केवल बात की है बल्कि आरोपी से पूछताछ भी की।

बताया गया है कि पनासी गांव निवासी उमाशंकर माझी जो दो बच्चों का पिता है । वह गांव की एक युवती से एक तरफा प्यार करता था। आरोपी को जब पता चला कि युवती की शादी होने वाली है तो पहले उसने शादी तोड़वाने का प्रयास किया और जब उसमें सफल नहीं हुआ तो युवती सहित उसकी दो भतीजियों के ऊपर सोते समय घर के छप्पर में चढ़ कर एसिड फेंक दिया। आरोपी ने एसिड पास के ही एक सर्राफा व्यापारी से खरीदा था। जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

की गई घेराबंदी

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शहरी क्षेत्र के समस्त थाना प्रभारियों ने शहर में घेराबंदी की। जिसके बाद आरोपित बिछिया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर आरक्षक सुफल द्विवेदी और प्रदीप द्विवेदी ने मिलकर इंजीनियरिंग कॉलेज के समीप से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की जा रही है । जबकि एसिड अटैक से झुलसे हुए पीड़ितों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

पीड़ित पक्ष का आरोप यह भी

पीड़ित पक्ष की माने तो उक्त आरोपी द्वारा दी जा रही धमकी की शिकायत उन्होंने जनेह थाना में की थी, लेकिन समय पर पुलिस ने उनकी फरियाद नहीं सुनी। जिसके कारण आरोपित के हौसले बुलंद हो गए उसने एसिड अटैक कर दिया।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *