Wednesday , July 3 2024
Breaking News

Rhea Chakraborty का खुलासा, Sushant Singh Rajput के साथ उसकी बहन और बहनोई भी करते थे नशा

Rhea Chakraborty: digi desk/BHN/ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ के दौरान उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने कई खुलासे किए हैं। NCB की चार्टशीट के अऩुसार रिया ने बताया है कि सुशांत के साथ उनकी बहन प्रियंका और बहनोई सिद्धार्थ भी गांजा पीते थे और सुशांत के लिए गांजा खरीदकर भी लाते थे। रिया ने यह भी कहा है कि प्रियंका सुशांत को ड्रग देती थी, जो उनकी मौत की वजह हो सकता है।

रिया ने कहा “8 जून को सुशांत को पास उनकी बहन प्रियंका का मैसेज आया था और उन्होंने सुशांत से 10MG लिबरियम और नेक्सिटो लेने को कहा था, जो कि NDPS एक्ट 1985 के तहत ड्रग्स की श्रेणी में शामिल है। प्रियंका सुशांत को डॉ. तरुण की दवाइयां भी देती थी, जो सुशांत का एक ओपीडी मरीज के रूप में इलाज कर रहे थे। जबकि, डॉ. तरुण ने कभी भी सुशांत का हाल चाल ही नहीं जाना था। उन्होंने सुशांत के साथ ऑनलाइन मीटिंग भी नहीं की थी।”

क्या दवाइयों की वजह से हुई सुशांत की मौत

सुशांत की मौत के पीछे रिया ने इन्हीं ड्रग्स को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि सुशांत की बहन मीतू 8 से 12 जून के बीच उनके साथ रही थी। उन्होंने मुंबई पुलिस को भी इस बारे में बताया है। सुशांत की मौत की वजह ये दवाइयां भी हो सकती हैं। रिया ने यह भी बताया है कि सुशांत को गांजे की लत थी और दोनों के साथ आने से पहले भी वो गांजे का सेवन करते थे।

सारा अली खान पर गंभीर आरोप

रिया ने एक्ट्रेस सारा अली खान पर भी गांजे का सेवन करने और उसे अपने साथ लेकर चलने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पिछले साल सुशांत की मौत के बाद से रिया लगातार सुर्खियों में रही हैं। सुशांत की मौत से पहले रिया उनके साथ लिव इन रिलेशन में थी। सुशांत के परिवार ने उनके खिलाफ एक रिपोर्ट भी लिखवाई है, जिसमें रिया पर सुशांत को मौत के लिए उकसाने और उनका पैसा बर्बाद करने के आरोप लगाए गए थे। हालांकि, रिया ने दोनों आरोपों को गलत बताया है। इस मामले की जांच के दौरान रिया पूछताछ के लिए पिछले साल 28 दिन जेल में भी रही थी।

14 जून को हुई थी सुशांत की मौत

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल अपने बांद्रा के फ्लैट पर मृत पाए गए थे। उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। शुरुआत में इसे आत्महत्या का मामला माना गया, लेकिन बाद में सुशांत के परिवार और उनके फैंस के सवाल उठाने पर कई जांच एजेंसियों ने इस मामले में जांच की है। CBI इस मामले में सुशांत की मौत को लेकर जांच कर रही है, जबकि NCB ड्रग्स के एंगल से पड़ताल कर रही है और ED मनी लॉड्रिंग के मामले में जांच कर रही है।

About rishi pandit

Check Also

यूट्यूबर अरमान मलिक की तीसरी शादी का खुलासा, पहली पत्नी पायल ने किया चौंकाने वाला बयान

यूट्यूबर अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की पहली वाइफ पायल मलिक बिग बॉस से बाहर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *