Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Sushant Singh Rajput की बरसी से पहले Ankita Lokhande ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, फैंस पूछ रहे वजह

Sushant Singh Rajput Death Anniversary:digi desk/BHN/ सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन अब खबर है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेने जा रही हैं। जी हां धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ फेमस हुई अंकिता इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से सुशांत की मौत हुई है, तब से अंकिता सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हे याद करती रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपने ही एक पोस्ट से ट्रोल हो रही हैं।

अंकिता ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक

 अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से ऐलान किया है कि वह कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहने वाली हैं। उन्होंने 3 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी। अंकिता के ऐसा करने पर उनके फैंस उनसे ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं क्योंकि अंकिता का दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि से कुछ दिनों पहले ऐसा निर्णय लेना फैंस को शायद पसंद नहीं आ रहा है।

फैंस पूछ रहे सवाल 

अंकिता लोखंडे द्वारा अपने इंस्टग्राम पर अलविदा की पोस्ट से फैंस काफी हैरान हो गए हैं। नोट में उन्होनें लिखा है, यह अलविदा नहीं है, जल्द मिलते हैं। इसी के साथ उन्होनें अपने कैप्शन में अलविदा वाली एक इमोजी भी जोड़ी है। जब से अंकिता ने ये पोस्ट की है तब से उनकी इस पोस्ट पर लोगों के काफी कमेंट आ रहे हैं, उनसे ऐसा करने की वजह पूछ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है- क्या हुआ, आप कहीं जा रहीं है क्या मैम? एक अन्य फैन लिखते हैं कि- ठीक एक साल पहले सुशांत सिंह राजपूत ने भी इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट किया था, उम्मीद है कि आप अपने इंस्टा पर भी यही स्टोरी पोस्ट करेंगी।

इसलिए सोशल मीडिया से लिया ब्रेक 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ का 1 जून 2009 को पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था। इसका मतलब यह है कि इसे पूरे 12 साल हो चुके हैं। इस मौके पर शो की लीड एक्ट्रेस अंकिता ने एक बहुत ही खूबसूरत पोस्ट किया था। सीरियल में सुशांत और अंकिता मानव और अर्चना का रोल प्ले कर रहे थे। और यही वह शो था जब दोनो के दिल के बीच में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। अब जब सुशांत सिंह राजपूत की पुण्तिथि नजदीक है तो अंकिता का ऐसा पोस्ट उन्हे इमोशनल महसूस कर रहा है। ऐसे में उनके फैंस का मानना है कि इमोशनल की वजह से ही अंकिता ऐसा निर्णय ले रही हैं।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *