Wednesday , June 26 2024
Breaking News

Shruti Haasan को डार्क लिपस्टिक के कारण कहा चुड़ैल, एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

shruti haasan: digi desk/BHN/ बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन ने न सिर्फ हिन्दी फिल्मों में अपनी पहचान बनाई है, बल्कि साउथ की फिल्मों में भी श्रुति ने दर्शकों का दिल जीता है। एक्टिंग और सिंगिंग के अलावा श्रुति अपने लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। श्रुति शुरू से ही अपने लुक्स को लेकर काफी प्रैक्टिकल रहती है यह बात उनके व्यक्तित्व को दर्शाती है। ब्लैक और डार्क लिपस्टिक को लेकर श्रुति का लगाव उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर साफ नजर आता है। लेकिन यह जरूरी तो नहीं कि जो आपको पसंद हो वह दूसरों को भी पसंद आती हो। कुछ ऐसा ही खुलासा करते हुए श्रुति ने बताया है कि ब्लैक और डार्क लिपस्टिक लगाने पर उन्हें चुड़ैल भी बोला गया है।

सोशल मीडिया पर कहा चुड़ैल: श्रुति हासन अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं और उन्हें ब्लैक और डार्क लिपस्टिक बेहद ही पसन्द है, इसलिए कई बार श्रुति ने अपने इंस्टाग्राम पर इस कलर की लिपिस्टिक के साथ कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। हालांकि उनकी तस्वीरों पर हो रहे कमेंट को लेकर आज तक कभी सोशल मीडिया पर ज्यादा वायरल तो नहीं हुआ लेकिन एक इंटरव्यू में श्रुति ने बताया कि कैसे उनकी लिपस्टिक के शेड के चलते उन्हें सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे गए हैं, श्रुति को एक ट्रोलर ने चुड़ैल तक कह दिया था।

नहीं बदलेगी श्रुति अपना स्टाइल
श्रुति हासन ने पिंकविला के साथ बातचीत में अपने फैशन स्टाइल के लिए ट्रोल होने पर तानों के बारे में चर्चा की उन्होंने कहा कि ‘‘मैंने वह काली लिपस्टिक इसलिए नहीं लगाई थी ताकि अपने रिपोर्ट कार्ड पर गोल्ड स्टार को लगा सकूं। मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैं इसे करना चाहती थी। इसलिए मैं इसे लगाना भी जारी रखूंगी। मैं सिर्फ लोगों की बेकार बातों से अपनी पसन्द नहीं बदलूंगी। मैं ब्लैक लिपस्टिक लगाऊंगी और अपने घर से बाहर निकलूंगी। मेरा मन अगर इसकी इजाजत देगा तो मैं ऐसा करूंगी और अगर मुझे ऐसा करने का मन करता है, तो मैं इसे करती हूं और करती रहूंगी।
श्रुति हासन ने दिया करारा जवाब
सोशल मीडिया पर जब श्रुति की पोस्ट पर ट्रोलर ने उन्हें चुड़ैल कहा था तो इसका जवाब देते हुए श्रुति ने कहा कि ‘‘मैं कहती हूॅं ठीक है। हां यह ठीक है…. यह अच्छा है क्योंकि चुड़ैल बुरी है इसलिए मुझे वह पसन्द है। मैं चुड़ैल बनूंगी यह ठीक है। मुझे लगता है कि जब वो मुझे जुड़ैल कहते हैं तो उन्हें एहसास नहीं होता है कि यह सबसे बड़ी तारीफ है। तो करें क्योंकि मुझे लगता है कि कहीं न कहीं मैं राॅक एंड रोल डायन बनने की ख्वाहिश रखती हूॅं। तो यह बहुत अच्छा है।

About rishi pandit

Check Also

टॉम क्रूज और केटी होम्‍स की बेटी सूरी हुईं हाई स्‍कूल ग्रेजुएट, हटाया पिता का सरनेम

न्यूयॉर्क टॉम क्रूज और केटी होम्स की बेटी सूरी एक बार फिर सुर्ख‍ियों में है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *