Wednesday , June 26 2024
Breaking News

PM नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, गिरफ्तार युवक बोला, फिर जेल जाना था, इसलिए दी धमकी

Threat to Prime Minister Narendra Modi: digi desk/BHN/नई दिल्ली/  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी युवक को दिल्ली पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की ओर मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक का नाम सलमान है और इसने दिल्ली पुलिस को फोन करते धमकी देते हुए कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मार देगा। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी की उम्र 22 साल बताई जा रही है और उसे खजूरी खास थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

फिर जेल जाना था, इसलिए दी धमकी

पुलिस ने आरोपी युवक सलमान को हिरासत में ले लिया है और कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक सलमान के खिलाफ पहले से ही कई मामले दर्ज है और वह जेल से फिलहाल जमानत पर रिहा है। आरोपी से शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि वह दोबारा जेल जाना चाहता था इसलिए उसने धमकी भरा कॉल किया था।

बीते साल भी नशे में युवक ने कर दिया था धमकी भरा कॉल

आपको बता दें कि बीते साल नवंबर माह में भी दिल्ली पुलिस ने एक अन्य शख्स को गिरफ्तार किया था। उसने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी थी। दिल्ली पुलिस ने इसके फौरन बाद उस शख्स को गिरफ्तार किया और पूछताछ में पता चला कि वह शख्स नशे में था और उसने नशे में ही पुलिस को कॉल कर प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी दी थी।

About rishi pandit

Check Also

ओम बिरला फिर चुने गए लोकसभा स्पीकर, ध्वनिमत से हुआ फैसला, नहीं आई वोटिंग की नौबत

नईदिल्ली BJP सांसद ओम बिरला (OM Birla) को एक बार फिर लोकसभा का स्‍पीकर चुन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *