Monday , October 7 2024
Breaking News

Rewa: मऊगंज विधायक ने पकड़े बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर के पांव, जानिए क्या है वजह

रीवा,भास्कर हिंदी न्यूज़/ विधानसभा क्षेत्र में व्याप्त बिजली समस्या को लेकर विधायक चार दिन पूर्व अधीक्षण यंत्री कार्यालय पहुंचे थे। जहां तकरीबन 6 घंटे प्रदर्शन करने के बाद उन्हें इस बात का आश्वासन दिया गया था कि जल्द ही समस्या का निराकरण कर लिया जाएगा। लेकिन जब समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो पुनः वह अधीक्षण यंत्री कार्यालय पहुंचे इस दौरान उन्होंने नईगढ़ी में तैनात जेई एलके तिवारी के पांव पकड़ लिए जिस समय वह जेई के पांव पकड़ रहे थे। उसी समय किसी ने उनका वीडियो बना लिया था।

 नहीं किया समस्या का समाधान, दे रहे गलत जानकारी

विधानसभा मऊगंज में व्याप्त बिजली की समस्या को लेकर एक बार फिर क्षेत्रीय विधायक प्रदीप पटेल अधीक्षण यंत्री कार्यालय में पहुंचकर शाम तकरीबन 6:00 बजे से रात्रि 12:00 बजे तक बैठे रहे उनका आरोप था कि विभाग उनके क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का समाधान करने के बजाय वरिष्ठ अधिकारियों को गलत जानकारी भेज रहा है। उन्होंने कहा कि मैं सत्तापक्ष का विधायक हूं लिहाजा सड़क पर नहीं बैठ सकता। इसलिए अब मैंने निर्णय लिया है कि मैं अधिकारियों के साथ उनके कार्यालय में ही बैठूंगा। जिससे क्षेत्र की समस्या का समाधान हो सके।

उनका आरोप था कि मऊगंज विधानसभा क्षेत्र में बिजली की समस्या है कहीं तार नहीं है तो कहीं के ट्रांसफार्मर जले हुए हैं बावजूद इसके विभाग ध्यान देने की वजह गलत जानकारी दे रहा है इस दौरान उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ अजय सिंह पटेल मौजूद रहे।

विधायक ने दवा खाकर रखी अपनी बात

जब मऊगंज विधायक कार्यालय में बैठकर अपनी बात रख रहे थे उसी समय उन्हें शुगर लेवल बढ़ने का एहसास हुआ आनन-फानन में उन्होंने दवा खाकर अपनी बात विद्युत मंडल के एमडी के समक्ष दूरभाष पर रखी। विधायक ने कहा कि उनकी विधानसभा में तकरीबन 55 गांव ट्राइबल के आते हैं जहां पर सर्वाधिक विद्युत समस्या है।

प्रदर्शन के दौरान किया रोटी प्याज का भोजन 

एक तरफ जहां कार्यालय में विधायक के बैठने की खबर स्थानीय विधायक तथा कलेक्टर व विभाग के उच्च अधिकारियों को विभागीय अधिकारी दे रहे थे तो दूसरी तरफ विधायक ने मौके पर ही भोजन मंगाकर भोजन किया। उन्होंने कहा कि अगर हम प्रकाश में भोजन कर रहे हैं तो हमारी नैतिक जवाबदारी बनती है कि जिस जनता जनार्दन ने हमें 5 साल के लिए नेतृत्व करने का आदेश दिया है उसके घर में भी प्रकाश हो सके।

चार दिन में दूसरी बार पहुंचे विधायक

मऊगंज विधायक 4 दिन पूर्व भी अधीक्षण यंत्री के कार्यालय में पहुंचे थे जहां पर तकरीबन 6 घंटे प्रदर्शन करने के बाद उन्हें यह आश्वासन दिया गया था कि उनके क्षेत्र में व्याप्त समस्या को समाप्त कर दिया जाएगा। 4 दिन बीतने के बाद जब मामला नहीं सुलझा एक बार फिर विधायक अधीक्षण यंत्री कार्यालय पहुंच गए उन्होंने इस बार साफ तौर पर कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा वह भी अधिकारियों के साथ कार्यालय में बैठकर उनकी मदद करें।

About rishi pandit

Check Also

Satna: 50वां उस्‍ताद अलाउद्दीन खां समारोह 8 से 10 अक्‍टूबर को मैहर में, प्रदेश व देश के लब्‍धप्रतिष्ठित कलाकार अर्पित करेंगे स्‍वरांजलि

सतना/भोपाल,भास्कर हिंदी न्यूज़/ मध्‍यप्रदेश शासन, संस्‍कृति विभाग द्वारा उस्‍ताद अलाउद्दीन खां संगीत एवं कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *