Sunday , May 19 2024
Breaking News

नगरीय क्षेत्र अमरपाटन का बाजार भी दो जोन में विभक्त

सतना, भास्कर हिंदी न्यूज़/ नगर परिषद क्षेत्र की आपदा प्रबंधन समिति के निर्णय अनुसार नगरीय क्षेत्र अमरपाटन के बाजार क्षेत्र को दो भागों में बांटकर सप्ताह में अल्टरनेट 3-3 दिन खुलने के दिन निर्धारित कर दिये गये हैं।
अनुविभागीय दंडाधिकारी अमरपाटन केके पाण्डेय द्वारा जारी आदेशानुसार नगरीय क्षेत्र अमरपाटन की बाजार के जोन क्रमांक एक में रीवा रोड की ओर से मैहर रोड की ओर नगर परिषद सीमा तक दांयी ओर की दुकानें, सतना चौराहा की ओर से सतना रोड नगर परिषद सीमा तक दांयी ओर की दुकानें, रामनगर तिराहा की ओर से रामनगर रोड नगर परिषद सीमा तक दांयी ओर की दुकानें, सतना चौराहा की ओर से गांधी चौक होते हुये बड़ागर मंदिर तक दांयी ओर की दुकानें, सुभाष चौक की ओर से नगर परिषद कार्यालय तक दांयी ओर की दुकानें, गांधी चौक की ओर से रामदयाल पटेल के घर तक दांयी ओर की दुकानें शामिल की गई हैं। जोन क्रमांक एक में शामिल बाजार की दुकाने प्रति सप्ताह सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को खुलेंगी।

इसी प्रकार जोन क्रमांक दो में रीवा रोड की ओर से मैहर रोड नगर परिषद सीमा तक बांयी ओर की दुकानें, सतना चौराहा की ओर से सतना रोड नगर परिषद सीमा तक बांयी ओर की दुकानें, रामनगर तिराहा की ओर से रामनगर रोड नगर परिषद सीमा तक बांयी ओर की दुकानें, सतना चौराहा की ओर से गांधी चौक होते हुये बड़ागर मंदिर तक बांयी ओर की दुकानें, सुभाष चौक की ओर से नगर परिषद कार्यालय तक बांयी ओर की दुकानें, गांधी चौक की ओर से रामदयाल पटेल के घर तक बांयी ओर की दुकानें एवं शेष दुकानें जो जोन क्रमांक-1 से छुटी हुई है, प्रति सप्ताह मंगलवार, गुरूवार और शनिवार को खुलेंगी।

व्हाइट टाइगर सफारी एंड जू मुकुन्दपुर आज से निर्धारित समय पर खुलेगा

महाराजा मार्तण्ड सिंह जूदेव व्हाइट टाइगर सफारी एण्ड जू मुकुन्दपुर के संचालक संजय रायखेड़े ने बताया कि 1 जून 2021 से जू मुकुन्दपुर पूर्व निर्धारित समयानुसार पर्यटकों के भ्रमण के लिये खोला जा रहा है। उन्होने बताया कि शासन द्वारा निर्धारित कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य है तथा मास्क, हैण्ड सैनिटाइजर, सामाजिक दूरी एवं थर्मल स्क्रीनिंग उपरांत उपयुक्त पाये जाने पर ही पार्क भ्रमण हेतु प्रवेश की अनुमति प्रदाय की जावेगी। जू मुकुन्दपुर पर्यटकों के लिये सोमवार से शनिवार तक खुला रहेगा तथा प्रत्येक रविवार को बन्द रहेगा।

About rishi pandit

Check Also

संक्रमण की चेन को तोड़ने संवाद को बनाया प्रमुख अस्त्र, काउंसलर की भूमिका निभाई मुख्यमंत्री ने

“अभिनव पहल”   सतना/भोपाल, भास्कर हिंदी न्यूज़/ महामारी के दौर में प्रदेश में ही नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *